ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में CRPF की टीम पर हमला, 1 जवान शहीद एक बच्चे की भी मौत

Jammu & Kashmir Terrorists Attack On CRPF Party In Anantnag: यह भी खबर है कि आतंकियों के इस कायरना करतूत की वजह से एक बच्चे की जान भी चली गई है।

हाईवे की सुरक्षा में लगी सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया गया है। फाइल फोटो, फोटो सोर्स – ANI

Jammu & Kashmir Terrorists Attack On CRPF Party In Anantnag: बड़ी खबर आ रही है जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से। यहां केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टीम पर हमला हुआ है। न्यूज एजेसी ‘ANI’ की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादियों के इस हमले में एक जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अनंतनाग के बिजबेहारा के पास हाईवे की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाकर यह हमला किया गया है। यह भी खबर है कि आतंकियों के इस कायरना करतूत की वजह से एक बच्चे की जान भी चली गई है। कुछ समय पहले इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर आई थी। अब न्यूज एजेंसी ने बताया है कि घायल जवान शहीद हो गए हैं।

इस हमले को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आज दोपहर पडसे बाग के पास आतंकवादियों ने हाईवे पर तैनात सीआरपीएफ की 90 बटालियन पर हमला कर दिया। इस हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के एक जवान की पहचान श्यामल कुमार के रूप हुई है।

वहीं मृतक बच्चे की पहचान माचू कुलगाम के मोहम्मद यासीन भट के लड़के निहान भट के रूप में हुई, उसे गंभीर चोटें आईं थी और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है। सेना के अधिकारियों ने इस मुठभेड़ को लेकर जानकारी दी है कि यह एनकाउंटर अवंतीपोरा के त्राल क्षेत्र में गुरुवार की शाम से शुरू हुआ था।

कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों ने पिछले एक साल के दौरान विभिन्न आतंकी संगठनों के छह टॉप कमांडरों समेत करीब 108 आतंकी मार गिराए गए हैं। इसके बावजूद घाटी में अभी 100 से 200 आतंकवादी सक्रिय बताए जा रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों में जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने कई शीर्ष आतंकी संगठनों के टॉप कमांडरों को ढेर किया है। कई आतंकवादियों को पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने मिलकर जिंदा भी पकड़ा है।

Next Stories
1 राजस्थान: महिला को जबरन कोरोना संक्रमित बता कर घर से निकाला, थाने पहुंचा मामला
2 पालघर: बेटी की हत्या कर मां ने किया सुसाइड, पुलिस ने कहा- खराब आर्थिक स्थिति से थीं परेशान
3 उत्तर प्रदेश: 4 लव मैरिज करने वाले शख्स की पहली पत्नी ने सुपारी देकर कराई हत्या, हैरान कर देने वाली कहानी
ये  पढ़ा क्या?
X