ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने जवान को किया अगवा? जली हालत में मिली कार; सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्मीर के रम्मभामा इलाके में उनकी गाड़ी को आग लगा दी। इसके बाद से ही जवान लापता हैं।

JAMMU KASHMIR, COVID 19लापता जवान की तलाश जारी है। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – ANI

जम्मू कश्मीर के शोपियां में एक जवान के लापता होने से हड़कंप मच गया है। इस बीच यह खबर है कि कुलगाम जिले में लापता जवान की गाड़ी जली हुई हालत में मिली है जिसके बाद से यहां हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारियों को ऐसी आशंका है कि जवान का अपहरण किया गया है।

Territorial Army (TA), (प्रादेशिक जवान) के जवान की जो गाड़ी मिली है उस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन मुजफ्फर मंजूर के नाम से है जो शोपियां के रहने वाले हैं। रविवार की देर रात साउथ कश्मीर के रम्मभामा इलाके में अज्ञात लोगों के द्वारा इस वाहन को जलाया गया है। Territorial Army के जवान मुजफ्फर मंजूर से अभी कोई संपर्क नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि उनकी तलाश की जा रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुजफ्फर मंजूर जब घर पहुंचे तब उन्हें तीन लोगों ने पास के इलाके में बुलाया था। यह तीनों आतंकी बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जब जवान अपनी गाड़ी से बुलाये गए इलाके में पहुंचा तो तीनों उसे अपने साथ जबरन अज्ञात जगह ले जाने लगे।

इतना ही नहीं उन्होंने दक्षिण कश्मीर के रम्मभामा इलाके में उनकी गाड़ी को आग लगा दी। इसके बाद से ही जवान लापता हैं। पुलिस ने घटनास्थल से जली हुई गाड़ी बरामद की और जांच की तो पता चला की गाड़ी का मालिक सेना में जवान है, जो लापता है। पुलिस और सुरक्षाबल ने जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाते हुए जवान की खोज शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में खौफ कायम करने के लिए जवानों को अगवा करना दहशतगर्दों का पुराना हथियार है। जून 2018 में आतंकियों ने जवान औरंगजेब को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। शहीद औरंगजेब ईद मनाने के लिए घर लौट रहे थे, इसी वक्त आतंकियों ने साजिश रचकर उसपर हमला किया और उसकी हत्या कर दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लखनऊ में गायब हो गए 1000 से ज्यादा कोरोना पॉजीटिव मरीज, तलाशने में छूट रहे पुलिस के पसीने
2 यूपी: दरवाजा तोड़ कर घुसे कमिश्नर और IAS पत्नी को जमकर पीटा, हुए गिरफ्तार
3 ख़ुदकुशी से पहले लगातार पूर्व मैनेजर दिशा को GOOGLE कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत
ये पढ़ा क्या?
X