जम्मू-कश्मीर: आतंकी ने पुलिसकर्मी के सिर पर मारी गोली, CCTV में कैद हुई दहशतगर्दों की कायराना हरकत

श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक पुलिस अधिकारी को एक आतंकवादी ने बेहद करीब से गोली मार दी, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

Jammu Kashmir Police
सब इंस्पेक्टर अरशद अहमद (फाइल)। Source- Twitter @Parvaiz_Qadri

श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक पुलिस अधिकारी को एक आतंकवादी ने बेहद करीब से गोली मार दी, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आतंकवादी ने अधिकारी को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अधिकारी को सौरा के SKIMS अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। दहशतगर्दों की यह कायराना हरकत वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक आतंकी चुपके से पुलिसकर्मी के पीछे आता है और करीब से गोली दाग देता है। आतंकी एक बार नहीं बल्कि दो बार गोली चलाता है, इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ समझ पाता गोली उसके शरीर में दाखिल हो चुकी थी। गोली की आवाज और पुलिसकर्मी की आवाज से बाजार में लोगों की नजर दहशतगर्द की तरफ पड़ती है लेकिन वह बेखौफ आसानी से वहां से निकल जाता है। सीसीटीवी इमेज में उसके साथ एक और शख्स भी दिखाई दे रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब एक बजकर 35 मिनट पर हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि संबंधित अधिकारी की पहचान खानयार थाने के प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर अरशद अहमद के रूप में हुई है। श्रीनगर मुसिंपल कॉरपोरेशन के डिप्टी मेयर परवेज अहमद कादरी ने ट्वीट करते हुए घटना की निंदा की है, साथ ही उन्होंने मृतक पुलिसकर्मी की फोटो भी साझा की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और फुटेज में आतंकवादी खानयार बाजार में पीछे से बेहद करीब से अधिकारी को दो बार गोली मारते हुए दिखा है। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावर को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। वीडियो फुटेज वीभत्स होने के कारण खबर में इसका इस्तेमाल नहीं किया जा गया है।

वहीं इस मामले को लेकर जम्मू कश्मीर पुलिस डीजीपी ने कहा कि सब इंस्पेक्टर की हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान की जा चुकी है और जल्द ही इंसाफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर तैनात अरशद अहमद का जाना पुलिस परिवार के बड़ी क्षति है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट