ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: ‘आतंकियों को करारा जवाब देंगे’, बारामूला में 3 जवानों की शहादत के बाद बोले आईजी

इस हमले में 3 जवानों को गोली लग गई। इसके बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान जवानों की मौत हो गई।

jammu kashmir, terrorist, terrorआईजी ने कहा कि लश्कर-ए-तैय्यबा का हाथ इस हमले में हो सकता है।

‘आतंकियों को करारा जवाब देंगे’…यह कहना है कश्मीर के आईजी विजय कुमार का। सोमवार को बारामूला जिले में आतंकवादियों के हमले में 2 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान शहीद हो गए। इसके बाद कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि ‘हमें विश्वास है कि यह हमला लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकियों ने किया है। हम उन आतंकियों को करारा जवाब देंगे।

आपको बता दें कि आंतकवादियों ने बारामूला में सीआरपीएफ और पुलिस की ज्वायंट नाका पार्टी पर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कायरों की तरह किये गये इस हमले में 3 जवानों को गोली लग गई। इसके बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इलाज के दौरान जवानों की मौत हो गई। शहीद होने वाले जवानों में पुलिस के एसपीओ रैंक के अधिकारी शामिल हैं। इस हमले के बाद यहां सुरक्षा बल के जवानों ने फरार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादियों ने घने कोहरे का फायदा उठाते हुए बाग से गोलीबारी की। हमले के बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हमलावरों को पकड़ने के लिए एक ऑपरेशन शुरू किया गया है।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले 14 अगस्त को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके नागम में एक पुलिस पार्टी पर हमला किया था। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए थे। वहीं, इस आतंकी हमले में एक जवान घायल भी हुआ था। पुलिस के आईजीपी ने उस वक्त बताया था कि इस हमले के पीछे जैश का हाथ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 12 घंटे बाद भी आजाद हैं दिल्ली के 30 गुंडे! रात में घरों में घुस महिलाओं और बच्चों को प्रताड़ित कर हुए फरार
2 पश्चिम बंगाल: पत्नी ने मछली काटने वाली चाकू से पति का गुप्तांग काटा, बच्चों से बोली- जाकर बेडरूम में देखो मैंने क्या किया…
3 यूपी: ‘BJP की पूर्व मेयर मुस्लिम लड़कियों को किडनैप कर हिंदू लड़कों से करा रहीं शादी’, लड़की ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया आरोप
राशिफल
X