ताज़ा खबर
 

J&K: किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने PDP नेता के PSO से राइफल छीनी, शहर में लगाया गया कर्फ्यू

Jammu and Kashmir: पीडीपी के किश्तवाड़ इकाई के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के पीएसओ के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उनसे एके-47 राइफल छीन ली, डिप्टी कमिश्नर किश्तवाड़, एएस राणा ने इस बात की पुष्टि की, जिसके बाद घटना के मद्देनजर कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Jammu and kashmir (फोटोः पीटीआई)

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के स्थानीय नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की राइफल छीन ली, जिसके बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है और विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि पीडीपी के किश्तवाड़ इकाई के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के पीएसओ के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उनसे एके-47 राइफल छीन ली।

इलाके में लगाया गया कर्फ्यू: इस घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी गई, जिसके बाद क्षेत्र में एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस व सेना के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। अभी तक आतंकवादियों का कोई पता नहीं चल पाया है। डिप्टी कमिश्नर किश्तवाड़, एएस राणा ने इस बात की पुष्टि की, जिसके बाद घटना के मद्देनजर कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया गया है। हालांकि, राइफल छीनने की कोशिश करने वाले फरार हो गए।

National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दूसरी बार राइफल छीनने की घटना: एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया है और राइफल छीनने वालों का पता लगाने के लिए विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। किश्तवाड़ के उपायुक्त एएस रैना ने बताया कि घटना के मद्देनजर शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिले में हथियार छीनने की इस वर्ष यह दूसरी घटना है। इससे पहले आठ मार्च को नकाबपोश बदमाशों ने पीएसओ दलीप कुमार के शहीदी मजार स्थित आवास से एके-47 राइफल और 90 गोलियां चुरा ली थीं।

लश्कर-ए-तैयबा आतंकी मारा गया : गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक शीर्ष आतंकवादी को मार गिराया गया। यह आतंकी बीते सप्ताह सोपोर में सेब व्यापारी के परिवार पर हुए हमले के लिए यह जिम्मेदार था। हमले में एक तीन साल की बच्ची भी घायल हो गई थी। गोलीबारी के दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए लेकिन उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है। आतंकवादी आसिफ मकबूल भट्ट को पुलिस और सुरक्षा बलों के साथ सोपोर में मार गिराया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: राबड़ी के घर से रोती निकलीं बहू ऐश्वर्या राय, झटपट गाड़ी में बैठीं और चली गईं
2 नफरत करने लगी थी, नींद में सोए पति का प्राइवेट पार्ट काटा फिर गला रेत पत्नी हुई फरार
3 पड़ोसन से रंजिश रखती थी महिला, पहले उसकी बेटी को अगवा किया, फिर मुंह दबाकर मार डाला