ताज़ा खबर
 

J&K: पंपोर बाइपास के पास आतंकी हमला, CRPF के 2 जवान शहीद, 3 आतंकी जख्मी

बताया जा रहा है कि घायल जवानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

jammu kashmir, crpfइस हमले में 3 आतंकवादियों के घायल होने की भी खबर है। फाइल फोटो।

इधर जम्मू कश्मीर में आतंकियो ने सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया है। आतंकवादियों के रोड ओपनिंग पार्टी(ROP) पर फायरिंग करने के बाद घायल हुए CRPF के 5 जवानों में से दो जवानों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि घायल जवानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जवानों पर यह हमला पंपोर बाइपास के पास किया गया है। आतंकियों द्वारा हमला किये जाने के बाद बहादुर जवानों ने भी उन्हें कड़ा जवाब दिया है। जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकवादियों के जख्मी होने की खबर है।

बताया गया है कि आतंकियों ने दोपहर 1 बजे करीब गोलीबारी की है। इसमें सीआरपीएफ जवान गोरखनाथ (ASI) और किपगंक गंभीर रूप से जख्मी हुए थे जो शहीद हो गए।

जम्मू कश्मीर के पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुन गोलीबारी शुरू कर दी। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि पांच घायल हैं। इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले 27 सितंबर को भी पुलवामा जिले में आतंकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुरक्षाबलों के पास 2-3 आतंकियों के छिपे होने का इनपुट था। इसके बाद आपरेशन में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गये थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाथरस कांड: योगी सरकार को बदनाम कर दंगा भड़काने की कोशिश, लखनऊ में Facebook यूजर पर केस दर्ज
2 हाथरस कांड: पूर्व BJP विधायक ने आरोपियों के समर्थन में बुलाई बैठक, CBI जांच और नारको टेस्ट का किया स्वागत
3 रेप की एफ़आईआर कराने लखनऊ से भाग नागपुर गई नेपाली महिला; गुजरात में बेटे के सामने लूटी अस्मत
IND vs AUS 3rd ODI
X