scorecardresearch

जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में एक परिवार के 6 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खुदकुशी की आशंका

Nagrota district : जम्मू के सिदरा इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए हैं। पुलिस ने बताया है कि मरने वालों में 4 पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर: नगरोटा में एक परिवार के 6 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खुदकुशी की आशंका
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Pixabay)

Jammu and Kashmir 6 people found dead in Nagrota: जम्मू के नगरोटा जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों ने जहर खाकर जान दी है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। वहीं, स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना नगरोटा जिले के सिदरा इलाके से सामने आई है। पुलिस ने बताया है कि सभी शवों को जम्मू के सरकारी अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल जांच पूरी होने के बाद ही सभी के मौत की वजह साफ हो सकेगी।

पुलिस के मुताबिक एक घर से चार शव बरामद किए गए हैं, जबकि दूसरे घर से दो शव बरामद किए गए हैं। वहीं मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों नूर उल हबीब और सजाद अहमद के रूप की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन कोहली ने ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसपी ग्रामीण संजय शर्मा के नेतृत्व में एसडीपीओ नगरोटा प्रदीप कुमार, इंस्पेक्टर विश्व प्रताप और सब-इंस्पेक्टर माजिद हुसैन के साथ एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोहली ने कहा कि पुलिस को कल रात करीब 10 बजे श्रीनगर के बरजुल्ला की शहजादा नाम की एक महिला का फोन आया। उसे शक था कि उसके भाई नूर उल हबीब ने आत्महत्या कर ली है क्योंकि वह उसका फोन नहीं उठा रहा था।

सूचना मिलने पर सिदरा थाना पुलिस व नगरोटा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां उन्होंने देखा कि घर के दरवाजे अंदर से बंद हैं और अंदर से दुर्गंध आ रही है। पुलिस टीम ने दरवाजा तोड़ा और घर में दाखिल हुई जहां चार लाशें पड़ी मिलीं। मौके पर फॉरेंसिक लैब और क्राइम ब्रांच की टीमें बुलाई गईं। पूछताछ करने पर पता चला कि शव नूर उल हबीब, सकीना बेगम, सज्जाद अहमद और नसीमा अख्तर के थे।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट