ताज़ा खबर
 

जयपुर: पत्नी औऱ 2 बच्चों की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, आर्थिक तंगी बनी चार मौतों की वजह; सुसाइड नोट बरामद

मौका-ए-वारदात पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जो साक्ष्य जुटाए हैं उसके आधार पर यह भी कहा जा रहा है कि यह परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था।

jaipur, suicideपुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। सांकेतिक तस्वीर।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर दी। इस ट्रिपल मर्डर के बाद इस शख्श ने खुद भी सुसाइड कर लिया। यह घटना वैशाली नगर की है। बताया जा रहा है कि इलाके के लोगों ने सबसे पहले पुलिस को इन मौतों के बारे में जानकारी दी थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कई तरह के साक्ष्य जुटाए हैं। जो जानकारी अब तक सामने आ पाई है उसके मुताबिक गिरिराज राणा यहां अपनी पत्नी शिमला, बेटे कानू और बेटी अनुष्का के साथ रहता था। यह परिवार सब्जियां बेचकर अपनी जिंदगी चलाता था। यह भी बात सामने आई है कि यह परिवार पिछले 2 साल से इस इलाके में रह रहा था।

बताया जा रहा है कि गिरिराज ने राणा ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद वो फांसी के फंदे पर झूल गया। मौका-ए-वारदात पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जो साक्ष्य जुटाए हैं उसके आधार पर यह भी कहा जा रहा है कि यह परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। प्रथम दृष्टया पुलिस को अंदेशा है कि पैसों की तंगी की वजह से ही इस परिवार ने मौत को गले लगाया है।

अपनी छानबीन के दौरान पुलिस ने घर के अंदर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह परिवार कर्ज के बोझ तले भी दबा हुआ था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। 4 मौतों की वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। जांच-पड़ताल के बाद कई अहम बातों का खुलासा हो सकता है।

Next Stories
1 मुजफ्फरनगर दंगा: BJP विधायक विक्रम सैनी की गिरफ्तारी के आदेश जारी, धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने का आरोप
2 कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी लगाया चूना! मुंबई पुलिस ने बुलाया
3 मां-बाप ने नहीं दिया स्मार्टफोन तो छोटे भाई को कुएं में धकेला, खुद को पत्थर बांध कूद गया
ये पढ़ा क्या?
X