ताज़ा खबर
 

जहानाबाद छेड़छाड़: जिसके साथ गई वही लगा गंदी हरकत करने- पीड़िता ने बताया उस दिन क्या हुआ था

बिहार के जहानाबाद में सड़क पर सरेआम जिस नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना हुई, पुलिस ने उसका पता लगा लिया है। लड़की अब भी डरी-सहमी हुई है।यह घटना भरथुआ नहर रोड पर हुई थी।

जहानाबाद में लड़की के साथ दरिंदगी का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।(फोटो-वीडियो का स्क्रीनशॉट)

बिहार के जहानाबाद में सड़क पर सरेआम जिस नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना हुई, पुलिस ने उसका पता लगा लिया है। लड़की अब भी डरी-सहमी हुई है।यह घटना भरथुआ नहर रोड पर हुई थी। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, सभी नाबालिग हैं।बताया जाता है कि घटनास्थल से डीएम और एसपी कार्यालय की दूरी महज दो किलोमीटर है। लड़की का पुलिस ने मेडिकल कराया है। चूंकि डर के कारण लड़की ने घरवालों को भी जानकारी नहीं थी। जिसके कारण पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी। इस पर पुलिस ने खुद इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

एसआइटी से पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि घटना 25 अप्रैल को हुई थी। जब वह अपनी सहेली के साथ कोचिंग गई थी। वहां से उसे फोटो खिंचाने स्टूडियो जाना था। स्टूडियो पहुंची तो वह बंद मिला। इस दौरान सहेली का भाई मिला उसने बाइक से घर छोड़ देने की बात कही। लड़की ने आरोप लगाया कि सहेली का भाई उसे डीएम-एसपी कार्यालय होते हुए जहानाबाद घोसी रोड स्तित भरथुआ गांव के सुनसान नहर रोड लेकर पहुंचा। वहां बाइक रोककर छेड़छाड़ करने लगा। यह गांव के कुछ लड़कों ने देख लिया, उन्होंने फोन कर कुछ और लड़कों को बुला लिया। फिर सभी ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए। तब जाकर लड़कों ने उसे छोड़ा। बाद में लड़के ने फोन कर लड़के ने किसी के जरिए कपड़े की व्यवस्था की, उसने एक पेट्रोल पंप के बाथरूम में कपड़े बदले। फिर लड़के ने उसे घर छोड़ा।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

डर के कारण उसने घर के किसी सदस्य को घटना की जानकारी नहीं दी। जब 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस ने वीडियो में मौजूद बाइक के नंबर से पीड़िता और बाइक चालक युवक के बारे में पता लगाया। इसके बाद जब लड़की के घर पुलिस पहुंची तो परिवार को घटना के बारे में जानकारी हुई।स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने आठ अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। जिसमें से चार की गिरफ्तारी हो चुकी है, बाकि की तलाश चल रही है। अब पुलिस ने पीड़िता की सहेली के भाई को भी आरोपी बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App