ताज़ा खबर
 

‘मायके चली जाऊंगी’ कहा तो भड़क गया पति, कुल्हाड़ी उठा कर डाले महिला के टुकड़े-टुकड़े

जबलपुर में पति द्वारा पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Author जबलपुर | Updated: October 16, 2019 1:04 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक पति द्वारा पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर घटी है। बता दें कि बारबती गांव में मंगलवार (15 अक्टूबर) को मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बतााया जाता है कि दोनों में कई दिनों से विवाद चल रहे थे। इसी विवाद के कारण पति ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। हत्या का आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पड़ोसियों से कर रही है पूछताछः मामले में नगर पुलिस अधीक्षक (बरगी) रवि चौहान ने बताया कि अशोक चक्रवर्ती (48) ने अपनी पत्नी रजनी (45) की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले में पुलिस पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

माता-पिता के घर जाने को लेकर हुआ था विवादः पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उसकी पत्नी उसे अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कह रही थी। इसी को लेकर हुए विवाद पर उसने रजनी पर कुल्हाड़ी से कई जगह वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चौहान ने बताया कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

3-4 बार सिर पर वार कर की हत्याः पुलिस के अनुसार, वारदात को दोपहर लगभग 12 बजे अंजाम दिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी आरोपी पति ने अपने ही पत्नी की हत्या कर दी है। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो लाश को खून में सना पाया। मामले में पुलिस ने बतााय कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी के गले व सिर पर तीन से चार बार वार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एमपी: अस्पताल के बेड पर इंसान की लाश पर चीटियां लगने के मामले में हुई कार्रवाई, 5 डॉक्टर सस्पेंड
2 ‘लात-घूंसे और लकड़ी के डंडे से पीटा, इलेक्ट्रिक शॉक दिए, पेचकस से गोदते रहे’ 11 साल के बेटे ने सुनाई पिता पर हुए पुलिसिया अत्याचार की दास्तां
3 ‘गर्लफ्रेंड’ के चक्कर में जेल पहुंचा कार लूट का आरोपी, दबोचने के लिए पुलिस ने ऐसे किया Honey Trap