ताज़ा खबर
 

गैर बिरादरी में शादी करने से मना किया तो कपल ने लगाई फांसी, कुमार विश्वास बोले- घरवालों अब जाति धर्म लेकर चाटो

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर परिजनों पर गुस्सा जताया और लिखा, "अब दोनों के घरवाले अपनी-अपनी “जाति-धर्म” लेकर उन्हें ज़िंदगी भर चाटो ! दोनों ओर के सामाजिक ठेकेदार भाड़ में जाओ अपने अहंकार को लेकर "

Author बेंगलूरू | Updated: December 4, 2019 4:20 PM
बंगलूरू में प्रेमी युगल के जान देने पर परिजनों पर भड़के कुमार विश्वास (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के बेंगलूरू के हेबागोडी थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक दोनों में प्रेम संबंध था और वे एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। हालांकि उनके परिवार वाले कथित रूप से अलग-अलग जाति की वजह से इस शादी के खिलाफ थे। इस मामले में कुमार विश्वास ने ट्विटर पर परिजनों पर गुस्सा जताया और लिखा, “अब दोनों के घरवाले अपनी-अपनी “जाति-धर्म” लेकर उन्हें ज़िंदगी भर चाटो ! दोनों ओर के सामाजिक ठेकेदार भाड़ में जाओ अपने अहंकार को लेकर ”

घर वालों के फोन उठाने बंंद कर दिए थे : इलेक्ट्रानिक सिटी फेज दो की एक आईटी कंपनी में जूनियर साफ्टवेयर इंजीनियर अभिजीत मोहन (25) और श्रीलक्ष्मी एस (21) केरल के त्रिशूर के रहने वाले थे। दोनों इलेक्ट्रानिक सिटी फेज दो के पास अलग-अलग पीजी में रहते थे। पुलिस ने उनके दोस्तों के हवाले से बताया कि दोनों ने अपने परिजनों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हुए। पिछले अक्टूबर में दोनों ने अपने घर वालों को बताया कि वे शादी करने जा रहे हैं। 9 अक्टूबर से उन्होंने घर वालों के फोन उठाने बंद कर दिए। उसी रात वे दोनों सेल फोन बंद कर घर से निकल गए। मामले में कुमार विश्वास की ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: 5 दिन के अंदर रेपिस्ट को उम्रकैद, नर्सरी की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले पर चला कोर्ट का डंडा
2 दिल्ली: खंभे से टकराकर बाइक सवार 3 नाबालिग लड़कों की मौत, आरोप- पैट्रोलिंग टीम कर रही थी पीछा
3 कश्मीरी ट्रक ड्राइवर को पाकिस्तानी समझ पीटा, छीन लिए 30 हजार रुपए; एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार 4 सस्पेंड
जस्‍ट नाउ
X