ताज़ा खबर
 

ISRO वैज्ञानिक मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पूरा पेमेंट नहीं मिला तो Gay Partner पार्टनर ने चाकू घोंपकर मार डाला

इसरो वैज्ञानिक के अकेलेपन की वजह से एक प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाला शख्स ब्लड कलेक्शन के बहाने पर उनके संपर्क में आया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हैदराबाद में अपने ही फ्लैट में भारी सामान से कुचलकर मार दिए गए इसरो वैज्ञानिक (ISRO Scientist) की खबर में नया मोड़ आया है। पुलिस ने इस मामले में एक 39 वर्षीय लैब टेक्नीशियन को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार शख्स भी एक प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर में कार्यरत था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उसने इस वारदात को अप्राकृतिक संबंधों के बाद पैसों के भुगतान पर हुए विवाद को लेकर अंजाम दिया था। इस वारदात को भारी सामान नहीं बल्कि धारदार चाकू से अंजाम दिया गया था।

परिवार से दूर अकेले रहते थे सुरेशः 56 वर्षीय वैज्ञानिक एस सुरेश कुमार का शव उनके हैदराबाद में अमीरपेट स्थित फ्लैट में बरामद हुआ था। उनकी पत्नी चेन्नई में जॉब (Jobs in Chennai) करती है वहीं बेटा अमेरिका और बेटी नई दिल्ली (Jobs in Delhi) में जॉब करती है। सुरेश एनआरएससी में टेक्निकल एक्सपर्ट थे और अपने परिवार से दूर अकेले हैदराबाद में रहते थे।

National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पूरे पैसे नहीं मिले तो कर दी हत्याः हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने एक प्रेस रिलीज में कहा, ‘उनके अकेलेपन की वजह से एक प्राइवेट डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाला शख्स ब्लड कलेक्शन के नाम पर उनके संपर्क में आया था। उनका अकेलापन दूर करने के लिए उसने अप्राकृतिक संबंध बनाने की बात कही और बदले में उनसे पैसे मांगे। लेकिन जब उसे अपेक्षित राशि नहीं मिली तो उसने वैज्ञानिक को मारने का प्लान बनाया। इसके बाद उसने चाकू से हमला कर दिया।’

सीसीटीवी फुटेज से खुला राजः इसके बाद जब चेन्नई में रहने वाली उनकी पत्नी ने फोन पर सुरेश से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने परिचितों से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पता चला कि उनकी हत्या हो चुकी है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज और आरोपी की मोबाइल डिटेल्स से पूरी वारदात का खुलासा हो गया।

Next Stories
1 7 दोस्तों ने शराब के नशे में युवक को मार डाला, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंके लाश के टुकड़े
2 पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटायर्ड आर्मी कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जबरन ATM में घुसकर जेब से निकाले 40 हजार रुपए
3 14 साल में परिवार के 6 लोगों की एक ही तरीके से मौत, करीबी के शक पर निकाले गए कंकाल, सामने आई ये साजिश
ये पढ़ा क्या?
X