ताज़ा खबर
 

Delhi: ट्रेन से युवक कटा तो भड़के लोग, ट्रैक पर खड़े हो घंटों करते रहे पथराव, 15 ट्रेनें हो गईं लेट

IRCTC Indian Railways Train Cancellation: तुगलकाबाद के निकट प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन पर पथराव करने का मामला सामने आया है। इसके चलते 15 रेलगाड़ियां देरी में शुरु हुई है।

Author दिल्ली | Published on: October 17, 2019 1:24 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के तुगलकाबाद में एक ट्रेन हादसे में हुई मौत से गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल किया और ट्रेनों पर पत्थर भी फेंके। यह घटना बुधवार (16 अक्टूबर) की शाम को घटी है। बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने गुजरती ट्रेनों को निशाना बनाया और जमकर पत्थर फेंके। इस प्रदर्शन के चलते कम से कम 15 ट्रेनों को चालु होने में देरी हुई है। मामले की जानकारी अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

रेलवे के प्रवक्ता- करीब 500 लोगों ने ट्रेनों पर फेंका पत्थरः मामले में उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने बताया, ‘तुगलकाबाद में एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई जिसके बाद वहां करीब 500 लोग एकत्रित हुए और गुजरती ट्रेन पर पत्थर फेंकने लगे। हमने यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चलती ट्रेनों को रोक दिया था।’ हालांकि इस घटना के करीब एक घंटे बाद ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरू कर दी गई।

Karwa Chauth 2019 Live Updates

तेजस ट्रेन को भी बनाया गया था निशानाः बता दें कि इसी महीने देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस को भी निशाना बनाया गया है। ट्रेन को लखनऊ यार्ड में टार्गेट किया गया है जिससे उसके तीन शीशे टूट गए। गौरतलब है कि यह ट्रेन लखनऊ से चलकर दिल्ली जाने वाली थी जिसे बाद में रवाना किया गया। बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर भी पथराव के मामले सामने आते रहते हैं। अक्टूबर महीने में ही पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन के पास चक्की पुल पथराव कर ट्रेन सेवा को बाधित किया गया।

Hindi News Today, 17 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

5 अन्य ट्रेनों को भी टार्गेट किया गयाः अक्टूबर में ही पांच अन्य ट्रेनों पर भी पथराव किया गया है। हमसफर एक्सप्रेस, जीटी एक्सप्रेस, पातालकोट सहित 5 ट्रेनों पर सिधौली और आंतरी के बीच निशाना बनाया गया था। इस पथराव के कारण ट्रेन के शीशे भी टूट गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 5 बीवियों का खर्चा चलाने के लिए गैंगस्टर ने 50 महिलाओं को ठगा, SIT ने धर दबोचा
2 डिलीवरी कराने गई थी मां, Snacks का लालच देकर पड़ोसी ने 2 साल की बेटी से किया रेप
3 सुबह-सुबह बीच सड़क मर्डर, घात लगाए बदमाशों ने गोली मार पार्षद के भाई को क‍िया ढेर