ताज़ा खबर
 

Indore: बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों से भिड़ गई महिला, विवाद के दौरान जवान को दांत से काटने का भी आरोप

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और उसके पति सुदीप बंसल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Author इंदौर | Published on: July 18, 2019 4:13 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों से भिड़ गई। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को दांत से काट लिया। इस घटना का वीडियो भी तेजी से शेयर किया जा रहा है। सदर बाजार पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बुधवार को पीटीआई को बताया कि यह वीडियो सोमवार रात का है, जब शोभा बंसल नाम की महिला एक बस के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों से भिड़ गई थी। ये पुलिसकर्मी पोलोग्राउंड चौराहे पर तैनात थे, जबकि महिला और उसका पति स्कूटर पर सवार होकर जा रहे थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और उसके पति सुदीप बंसल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वर्मा ने बताया, ‘मामले में एक सहायक उप- निरीक्षक (एएसआई) और एक प्रधान आरक्षक को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया गया था। लेकिन घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस आदेश पर अमल रोक दिया गया है।’

उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर मारपीट की शुरुआत शोभा ने की थी। विवाद के दौरान महिला ने एक पुलिसकर्मी को कथित तौर पर दांत से काटा भी था। उधर, महिला और उसके पति ने पुलिस पर अनुचित कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा कि लापरवाही से बस चलाने वाले ड्राइवर के खिलाफ अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया। लेकिन उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस तरह उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

सदर बाजार थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बंसल दंपती के ये आरोप खारिज करते हुए कहा, ‘हम मामले में निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। महिला और उनके पति संबंधित बस के ड्राइवर के खिलाफ अब भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Noida: पिता ने ई-रिक्शा पर घुमाने से किया इनकार तो 10 साल के बेटे ने कर ली खुदकुशी
2 महिला को जिंदा जलाने के मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया पुलिस ने
3 मंत्री बनने के चक्कर में ठगे गए 3 MLA, आरोपी ने खुद को बताया था सांसद का PA, दिल्ली पुलिस ने दबोचा