ताज़ा खबर
 

इंदौर: थाने में सब इंस्पेक्टर ने अपने ही थानेदार के खिलाफ लिखी FIR, तबादला रोके जाने से था नाराज

अब एसआई का कहना है कि लसूडिया के एसएचओ इंद्रमणि पटेल ने यह कहकर उसका तबादला रोक रखा है कि फिलहाल थाने में स्टाफ कम हैं लिहाजा आप थोड़े दिन बाद चले जाइएगा।

crime, crime newsसब इंस्पेक्टर ने अपने थानेदार के खिलाफ खुद ही एफआईआर लिख दिया। सांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

इंदौर के एक थाने में सब-इंस्पेक्टर ने अपने ही थानेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। खास बात यह है कि खुद सब इंस्पेक्टर ने अपने एसएचओ यानी स्टेशन हाउस ऑफिसर के खिलाफ यह एफआईर लिखी है। ‘TV9bharatvarch’ की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला यहां के लसूडिया थाने का है। थाने के एसआई ने अपने थानेदार इंद्रमणि पटेल के खिलाफ यह एफआईआऱ दर्ज करते हुए लिखा कि मेरा तबादला हो जाने के बावजूद थानेदार ने मेरा तबादला रोक दिया है।

बताया जा रहा है कि एसआई ने यहां के डीआईजी के पास अपने तबादले के लिए एक एप्लिकेशन दिया था। एसआई ने कहा था कि उसे ब्लड प्रेशर और शुगर है। लिहाजा वो एमजी रोड स्थित थाने में अपना ट्रांसफर कराना चाहता है। कहा जा रहा है कि डीआईजी ने एसआई की अपील को स्वीकार करते हुए उसके तबादले के आदेश दे दिये थे।

अब एसआई का कहना है कि लसूडिया के एसएचओ इंद्रमणि पटेल ने यह कहकर उसका तबादला रोक रखा है कि फिलहाल थाने में स्टाफ कम हैं लिहाजा आप थोड़े दिन बाद चले जाइएगा।


तबादला रोके जाने से नाराज एसआई ने थाने में अपने थानेदार के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज करते हुए लिखा कि ‘मेरा तबादला डीआईजी साहब ने कर दिया है. उसके बावजूद मुझे नियम के विरुद्ध यहां रोका जा रहा है।’

एसआई द्वारा थानेदार के खिलाफ एफआईर दर्ज किये जाने की खबर उच्च अधिकारियों को मिली तो यहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर को फिलहाल लाइन अटैच कर दिया गया है। हालांकि अभी इस मामले पर बड़े अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बड़े अधिकारी इसे विभागीय मामला बता रहे हैं और मामले की जानकारी नहीं होने की बात भी कह रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: टोल मांगने पर Eastern Peripheral Expressway पर कर्मचारी को लात-घूंसे से पीटा, केस दर्ज
2 ‘हम सिम चबा गए हैं नंबर डिलीट कर दो’, विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो क्लिप आया सामने
3 Kanpur Encounter: ‘आंगन में मरे पड़े हैं विकास भइया ने मारा है’, गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी का ऑडियो क्लिप; सुनें
ये पढ़ा क्या?
X