ताज़ा खबर
 

इंदौर: 19 साल की युवती ने खुद को मारा चाकू, फिर पांच पर लगाया गैंगरेप, किडनैपिंग का आरोप, केस दर्ज

पुलिस की जांच में मामला खुला तो उसके खिलाफ दूसरों फंसाने के लिए झूठा ड्रामा रचने का केस दर्ज किया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आरोप असंगत और आधारहीन हैं।

crime scene, crime , maharashtraप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में 19 वर्षीय एक युवती ने खुद को चाकू से घायल कर पांच लोगों के खिलाफ किडनैप करके गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगा दिया। पुलिस की जांच में मामला खुला तो उसके खिलाफ दूसरों फंसाने के लिए झूठा ड्रामा रचने का केस दर्ज किया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आरोप असंगत और आधारहीन हैं। फिलहाल चाकू से खुद को जख्मी कर लेने की वजह से उसका इलाज कराया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक युवती ने जिनके खिलाफ आरोप लगाई थी, उससे उसका पहले से ही प्रेम संबंध था और दोनों एक ही इलाके में रहते हैं। मंगलवार की रात उसने पुलिस को बताया था कि उसे दो पुरुषों ने अपहरण कर लिया था और उनके तीन अन्य साथियों ने सामूहिक बलात्कार किया था। फिर उन्होंने उसे चाकू मारकर जूट के बैग में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। उसने बताया कि किसी तरह वह खुद को बाहर निकाली और स्थानीय लोगों की मदद से इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंची।

पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो उसके दावे झूठे साबित हुए। इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया, “150 से अधिक सीसीटीवी के फुटेज की जांच की गई और परदेसीपुरा से बाणगंगा तक की रेल पटरियों के साथ वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए गए। पुलिस ने पाया कि लड़की द्वारा किए गए दावे निराधार और असंगत थे।”

उन्होंने कहा, “पुलिस की जांच के बाद लड़की के खिलाफ धारा 182/211 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।” फिलहाल पुलिस पता लगा रही है कि उसने झूठे आरोप क्यों लगाए।

Next Stories
1 यूपी: मेडिकल के छात्र को अगवा कर मांगी 70 लाख की फिरौती, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली; परिजनों में दहशत
2 बिजनेसमैन ने कॉट्रैक्ट किलर्स को लाखों रुपए देकर कराई बेटे की हत्या, खुद ही दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट; यूं खुला राज़
3 Google का एचआर मैनेजर बता कई लड़कियों का किया यौन शोषण, पैसे भी ऐंठे; अपनी तनख्वाह 40 लाख बताने वाला धराया
ये पढ़ा क्या?
X