ताज़ा खबर
 

Indore: फोन पर बात कर रही महिला पर भड़का पति, आंख में उंगली घुसाई और कान का पर्दा फाड़ दिया, पुलिस के सामने भी दी धमकी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला अपनी मां से बात कर रही थी। इससे नाराज पति ने पहले उसे गालियां दीं और फिर उसकी आंख में उंगली घुसा दी, इसकी वजह से उसकी आंख से खून निकल आया।

Author इंदौर | Published on: July 6, 2019 4:39 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के इंदौर में मोबाइल पर बात करने के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पति ने पत्नी के कान का पर्दा ही फाड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला सरकारी विभाग में इंजीनियर के तौर पर पदस्थ है। एमआईजी थाने की पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हेड कॉन्स्टेबल के मुताबिक पीड़ित महिला की पहचान एलआईजी कॉलोनी की रहने वाली 37 वर्षीय प्रगति चौरसिया के रूप में हुई है।

2008 में हुई थी शादी, अक्सर होती है मारपीटः प्रगति ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में दी गई जानकारी के मुताबिक प्रगति की 2008 में संकल्प चौरसिया नाम के युवक से शादी हुई थी। दोनों का 8 साल का एक बेटा भी है। महिला के मुताबिक उसके साथ आए दिन छोटी-छोटी बातों पर हिंसा होती रहती है।

National Hindi News, 06 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

…इतनी-सी बात पर हुआ था झगड़ाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला अपनी मां से बात कर रही थी। इससे नाराज पति ने पहले उसे गालियां दीं और फिर उसकी आंख में उंगली घुसा दी, इसकी वजह से उसकी आंख से खून निकल आया। फिर कुछ दिनों पहले उसे ऐसा मारा कि दाईं तरफ के कान का पर्दा फट गया।

Bihar News Today, 06 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस के सामने भी देता रहा धमकीः शिकायत मिलने पर पुलिस ने जब उसे थाने पर बुलाया तो वह अधिकारियों के सामने भी पत्नी को धमकी देता रहा। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बात नहीं कर रही थी युवती, सरेराह पेट और सीने में चाकू गोद-गोद कर मार डाला
2 दिल्ली के द्वारका इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची से रेप, फ्रूटी देने के बहाने ले जाकर दिया घटना को अंजाम
3 Meerut: कथित प्रेमी ने वायरल किए युवती के फोटो, पिता ने किया सुसाइड, दुखी चाचा की हो गई मौत
ये पढ़ा क्‍या!
X