scorecardresearch

California Kidnapping: मर्सिड काउंटी के बाग में मृत मिला किडनैप हुआ भारतीय परिवार, मृतकों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल

America Kidnapping, Indian Punjabi Family Murder in California: मर्सिड शहर में रहने वाला भारतीय परिवार मर्सिड काउंटी के बाग में मृत पाया गया है। आठ महीने की बच्ची के साथ पूरे परिवार को 3 सितंबर को किडनैप किया गया था।

California Kidnapping: मर्सिड काउंटी के बाग में मृत मिला किडनैप हुआ भारतीय परिवार, मृतकों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल
मर्सिड काउंटी पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। (Photo Source – AP)

Indian Sikh Family Murdered in California America: अमेरिका में बीते सोमवार को किडनैप किया गया एक भारतीय मूल का परिवार कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी के खाली पड़े बाग में मृत पाया गया है। मृतकों में आठ महीने की एक बच्ची भी शामिल है, जो कई दिनों से लापता थी। मर्सिड काउंटी पुलिस के अनुसार, बच्ची समेत भारतीय परिवार के चार सदस्यों का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया था। हालांकि, इस मामले में किसी तरह की फिरौती नहीं मांगी गई थी।

पंजाब के होशियारपुर से था परिवार

कैलिफोर्निया में घटी इस घटना के बारे में न्यूज एजेंसी पीटीआई ने रिपोर्टस के हवाले से कहा है कि सोमवार को उत्तरी कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से एक ट्रकिंग कंपनी से जुड़े परिवार का अपहरण कर लिया गया था। किडनैप किए गए लोगों की पहचान आठ महीने की आरोही धेरी, उसके माता-पिता जसलीन कौर, जसदीप सिंह और अमनदीप सिंह (बच्ची के चाचा) के रूप में हुई है। जसदीप के माता-पिता डॉ. रणधीर सिंह और कृपाल कौर पंजाब के होशियारपुर के टांडा ब्लॉक के हरसी गांव के रहने वाले हैं।

सच हो गया हमारा बुरा सपना- मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके

इस घटना के बारे में मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा कि हमें जिस बुरे डर की आशंका थी, वह सच हो गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, भारतीय परिवार के सदस्यों के शव बुधवार शाम को इंडियाना रोड और हचिंसन रोड के पास एक बाग में पाए गए। पुलिस के अनुसार, इन शवों को पहले बाग के पास एक मजदूर को दिखे थे, जिसने पुलिस को सूचना दी थी।

3 सितंबर को किया गया था किडनैप

इस मामले में पुलिस ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया था जिसमें दिखाया गया था कि कैसे चारों लोगों को बंधक बनाकर किडनैप कर एक ट्रक में ले जाया गया था। पुलिस ने परिवार के अपहरण के एक दिन बाद ही संदिग्ध अपहरणकर्ता जीसस मैनुअल सालगाडो को हिरासत में ले लिया था, जिसने अपहरण के बाद खुद की जान लेने की कोशिश की थी।

किडनैपर निकला सजायाफ्ता लुटेरा, 2015 में हुआ था रिहा

शेरिफ वार्नके ने सालगाडो के बारे में कहा कि “भगवान ने इस आदमी के नरक में एक खास जगह बना रखी होगी।” मर्सिड काउंटी पुलिस ने कहा कि सालगाडो ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। वह पहले भी डकैती के मामलों में जेल में रहा चुका है और उसे 2015 में जेल से रिहा किया गया था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 11:41:29 am
अपडेट