ताज़ा खबर
 

‘साजिद खान ने गंदी बातें कीं और छूने की कोशिश की’, मशहूर निर्माता पर मॉडल ने लगाए संगीन आरोप

मॉडल ने कहा कि उन्होंने मुझसे गंदी बात की थी...मुझे छूने की कोशिश की थी। यहां तक कि उन्होंने उस वक्त अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल में मुझे रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतराने के लिए कहा था।

sajid khan, model, me tooमॉडल ने आरोप लगाया है कि जब वो 17 साल की थीं तब साजिद खान ने उन्हें प्रताड़ित किया था। फाइल फोटो

‘साजिद खान ने गंदी बातें कीं और छूने की कोशिश की..’ मशहूर निर्माता पर यह आरोप लगाया है एक भारतीय मॉडल Paula ने…मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताते हुए लिखा कि साजिद खान ने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम देने के लिए प्रताड़ित किया था। उन्होंने लिखा कि ‘जब वो 17 साल की थीं और जब #MeToo मूवमेंट चल रहा था तब कई लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला था लेकिन मैं चुप थी क्योंकि मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं था और मेरे साथ मेरा परिवार नहीं था।’

अब मेरे परिजन मेरे साथ हैं। मुझे खुद पर विश्वास है। मुझे यह बात कहने में कोई झिझक नहीं है कि 17 साल की उम्र में साजिद खान ने मुझे प्रताड़ित किया था। उन्होंने मुझसे गंदी बात की थी…मुझे छूने की कोशिश की थी। यहां तक कि उन्होंने उस वक्त अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल में मुझे रोल देने के बदले अपने सामने मुझे कपड़े उतराने के लिए कहा था।

मॉडल ने कहा कि ‘पहले इस बात का खुलासा नहीं कर मैंने गलती की…एक नाबालिग के तौर पर उस घटना ने मुझे काफी प्रभावित किया था। मॉडल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को कास्टिंग काउच और आपके सपनों को रौंदने के लिए सलाखों के पीछे होना चाहिए। ‘उन्होंने कहा कि ‘मैं नहीं रुकूंगी..लेकिन इसके बारे में खामोश रहकर मैंने गलती की है।’

आपको याद दिला दें कि #MeToo मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर तीन लोगों ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इनमें एक महिला पत्रकार भी थीं। चर्चित फिल्म Lipstick Under My Burkha फेम अहाना कुम्रा ने भी आरोप लगाया था कि साजिद खान ने उन्हें छुआ तो नहीं था लेकिन उनसे गंदे सवाल पूछे थे।

आपको बता दें कि #MeToo में कई बॉलीवुड हस्तियों पर गंभीर आरोप लगे थे। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इनके अलावा इस कैंपेन के तहत डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की क्रू मेंबर ने एक्टर आलोक नाथ पर सेक्शुअली हैरेस करने के आरोप लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीनी राजदूत के ट्विटर हैंडल से अश्लील क्लिप को किया गया लाइक, बीजिंग ने कहा- हैक हुआ; जांच शुरू
2 ड्रग्स के सबसे बड़े कारोबारी का खुलासा! ‘मुझे है महिलाओं का नशा 23 बच्चों का पिता हूं’
3 राजस्थान: ‘शाम तक लड़की को वापस करो वरना..’, बाल अधिकार संरक्षण आयोग की महिला अध्यक्ष को मिली धमकी
यह पढ़ा क्या?
X