ताज़ा खबर
 

Corona Virus: वायरस इफेक्ट! इजरायल में भारतीय नागरिक को ‘चीनी’ समझ कर पीटा, ‘कोरोना-कोरोना’ चिल्ला रहे थे हमलावर

Corona Virus (COVID-19) News: मारपीट की इस घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी अब तक पुलिस के सामने नहीं आया है। लिहाजा अब पुलिस वारदात की जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से 2 आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

crime, crime news, corona virusकोरोना वायरस को लेकर लोगों से अपील की गई है कि वो अफवाहों से दूर रहें।

Corona Virus (COVID-19) News: दुनिया के कई बड़े देशों में कोरोना वायरस (Corona Virus) धीरे-धीरे खतरनाक रुप लेता जा रहा है। लोग दहशत में हैं और सभी देशों की सरकार लोगों से सावधान रहने तथा कोरोना से बचने के लिए जरुरी उपाय करने की सलाह दे रही है। साथ ही साथ लोगों से अफवाहों से बचने की भी नसीहत दी जा रही है। इस बीच इजरायल में कुछ लोगों ने एक भारतीय युवक की पिटाई कर दी क्योंकि उन्हें शक था कि वो कोरोना से पीड़ित है।

हमलावरों ने भारतीय मूल के युवक को ‘चीनी’ समझ लिया था। यह भी बताया जा रहा है कि हमला के वक्त हमलावर ‘कोरोना-कोरोना’ भी चिल्ला रहे थे। ‘Channel 13’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले में मणिपुर के रहने वाले Am-Shalem Singson बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। 28 साल के Am-Shalem Singson को सीने में चोट लगी है और उन्हें Poriya hospital में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार (14 मार्च, 2020) की है। पीड़ित सिंगसन ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने चीख-चीख कर हमलावरों को यह बताने की कोशिश की कि वो चीन के नागरिक नहीं हैं और कोरोना से इन्फेक्टेड भी नहीं हैं लेकिन उनकी किसी ने भी नहीं सुनी। मारपीट की इस घटना का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी अब तक पुलिस के सामने नहीं आया है। लिहाजा अब पुलिस वारदात की जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से 2 आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

इस घटना के बाद Shavei Israel के संस्थापक Michael Freund ने कहा कि ‘इस घटना से हम चकित हैं। हम पुलिस से मांग करते हैं कि इस मामले में गहन छानबीन की जाए और जिन्होंने भी इस गंभीर कृत्य को अंजाम दिया है उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए।’ आपको बता दें कि करीब 3 साल पहले Am-Shalem Singson अपने परिवार के सदस्यों के साथ इजरायल आए थे।

भारत में अब तक कोरोना के 100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकारी स्तर पर काफी प्रयास किये जा रहे हैं और लोगों से भी सतर्क रहने के लिए कहा जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा: कांग्रेस महासचिव पर तलवार से बहू-बेटे पर हमले का आरोप, पत्नी संग हुए फरार
2 महाराष्ट्र में दलित लड़के का सिर धड़ से किया अलग, लड़की को गायब करने के शक में हुई हत्या
3 उत्तर प्रदेशः होली पर आपत्तिजनक गाना बजाने पर दो गुटों में विवाद, गोलीबारी में 2 जख्मी
यह पढ़ा क्या?
X