ताज़ा खबर
 

Delhi के कनॉट प्लेस में फिर लूट, मॉर्निंग वॉक पर निकले Air Force अफसर से छीना One Plus 6 मोबाइल

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक वायु सेना के अधिकारी से मोबाइल फोन छिनने का नया मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि यह घटना तब घटी जब पीड़ित इलाके में सुबह साइकल चला रहा था।

Author दिल्ली | Updated: October 18, 2019 8:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लूट थमने का नाम ही नहीं ले रही है। बता दें कि कनॉट प्लेस इलाके में वायुसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी से साथ लूटपाट का नया मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, गुरुवार (17 अक्टूबर) की सुबह कथित रूप से दो लुटेरों ने वायुसेना के अधिकारी की मोबाइल छीन कर मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजे की है।

क्या है पूरा मामलाः पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कनॉट प्लेस इलाके में सुबह साइकल चला रहे थे। तभी बाइक सवार दो व्यक्ति आए और उनका एक पाउच छीनकर ले गए जिसमें एक ‘वन प्लस 6’ मोबाइल फोन और 200 रुपए थे। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगालने की कोशिश कर रही है।

National Hindi News 18 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सीआरपीएफ के साथ हुई ठगीः बता दें कि मंगलवार (15 अक्टूबर) को एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां एक सीआरपीएफ के एक अधिकारी के साथ ठगी किया गया था। पुलिस के अनुसार, ठगों ने एटीएम से पैसे निकालते वक्त अधिकारी के डेबिट कार्ड और फोन लेकर भाग गए थे। बता दें कि यह घटना भी दिल्ली के कनॉट प्लेस की है। अधिकारी ने पुलिस को बताया था कि ठगों ने उसके साथ सफर भी किया था और उसके पीछे एटीएम तक आए थे। मामले में शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

बस हादसे में हुई मौतः इस बीच एक अन्य घटना में बाराखंभा रोड पर एक बस से कथित रूप से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी पहचान रामबीर (50) के रूप में की गई है। वह पालिका बाजार में सेल्समैन का काम करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियोः पुलिस ऑफिसर ने सेना से रिटायर्ड को जड़ दिया थप्पड़, सूबेदार ने कर दी धुनाई
2 Lucknow: हजरतगंज में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, आरोपी बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार
3 ‘ट्रेन में बंदूक दिखा डकैतों ने लूट लिया था’, अक्षय कुमार ने सुनाई आपबीती