ताज़ा खबर
 

हिमाचल प्रदेश: लॉकडाउन के बीच शिक्षिका ने स्कूल में बुला छेड़छाड़ का लगाया आरोप, FIR दर्ज

घटना के बारे में पीड़िता का कहना है कि स्कूल के चेयरमैन का बेटा उन्हें पदोन्नत करने और क्लर्क का काम सीखाने की बात कह कर लॉकडाउन में भी एक हफ्ते से स्कूल बुला रहा था।

पीड़िता का आरोप है कि उन्हें लॉकडाउन में भी स्कूल बुलाया जा रहा था। सांकेतिक तस्वीर

लॉकडाउन के बीच हिमाचल प्रदेश के ऊना में स्कूल की महिला शिक्षिका से छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस संबंध में यहां थाने में केस भी दर्ज कराया है। ‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने यह भी बताया है कि देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद उन्हें स्कूल में काम करने के लिए बुलाया जाता है।

मामला एक निजी स्कूल से जुड़ा हुआ है। घटना के बारे में पीड़िता का कहना है कि स्कूल के चेयरमैन का बेटा उन्हें पदोन्नत करने और क्लर्क का काम सीखाने की बात कह कर लॉकडाउन में भी एक हफ्ते से स्कूल बुला रहा था।

शिक्षिका का कहना है कि घटना के दिन स्कूल में एक अन्य महिला शिक्षिका भी मौजूद थीं। घटना के वक्त चेयरमैन के बेटे ने उन्हें चाय बनाने के लिए रसोईघर में जाने के लिए कहा। पीड़िता के मुताबिक इसी दौरान युवक ने उनके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत की। इतना ही नहीं युवक ने उन्हें मुंह ना खोलने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने वहां से निकलने के बाद थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर अभी जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाये जाने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए देश भर में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दौरान किसी को भी घर से बेवजह निकलने की इजाजत नहीं है।

स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमा हॉल समेत अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों को लॉकडाउन के दौरान बंद रखने का सख्त निर्देश भी दिया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है। देश में यह लॉकडाउन पहले 14 अप्रैल तक किया गया था बाद में इसे बढ़ाकर 3 मई तक किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: लॉकडाउन के बीच जेल से भागे 13 कैदी, मचा हड़कंप
2 यूपी: 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर थाने पहुंचा हत्यारा, मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल
3 मध्य प्रदेश: गांव जा रही लड़की से 7 लोगों ने किया गैंगरेप; 3 नाबालिग भी शामिल, भाई को कुएं मं फेंका