ताज़ा खबर
 

Video: लॉकडाउन में ड्रोन से कर रहे थे पान-मसाले की होम डिलीवरी, 2 धराए

India Lockdown, Pan Masala Delivery from Drone: ड्रोन से पान-मसाला की घर पर डिलीवरी किये जाने से जुड़ी यह यह खबर सबको हैरान करने वाली है। 2 लोगों को पकड़ने के बाद अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

crime, crime news, india lockdownड्रोन से पान मसाला डिलीवरी करने का वीडियो वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

India Lockdown, Pan Masala Delivery from Drone: लॉकडाउन में आम तौर पर पुलिस ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है ताकि अलग-अलग इलाकों में लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। लेकिन गुजरात में ड्रोन के जरिए पान-मसालों की होम डिलीवरी करने का मामला सामने आया है। Tiktok पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि आकाश में ड्रोन चक्कर काट रहा है और उसमें पान-मसाला रखा हुआ है।

मोरबा से आए इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बीच कुछ लोग मोरबा में ड्रोन के जरिए पान-मसालों की होम डिलीवरी कर रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की भी इसपर नजर पड़ी है। अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जीवन रक्षक वस्तुओं की ही डिलीवरी की इजाजत दी गई है।

हालांकि इसके बावजूद देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कई जगहों पर लॉकडाउन के दौरान शराब को दोगुने दाम पर खरीदने औऱ शराब के लिए दुकान तोड़ कर चोरी करने की खबरें भी आई हैं। फिलहाल ड्रोन से पान-मसाला की घर पर डिलीवरी किये जाने से जुड़ी यह यह खबर सबको हैरान करने वाली है। 2 लोगों को पकड़ने के बाद अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि ड्रोन का इस्तेमाल अलग-अलग राज्यों की पुलिस कर रही है। ताकि वो लॉकडाउन के दौरान लोगों की गतिविधियों पर नजर रखे। हालांकि में ड्रोन कैमरे से ली गई एक तस्वीर में नजर आया था कि दिल्ली के जामा मस्जिद में कुछ लोग लॉकडाउन की धज्जिया उड़ा कर क्रिकेट खेल रहे थे। इसके अलावा कई लोग इस इलाके में सड़क पर टहलते हुए भी नजर आए थे।

इसके अलावा मुंबई के अहमदाबाद में ड्रोन कैमरे से लिए गए एक वीडियो में कुछ लोग घर की छत पर एक जगह जमा होकर जुआ खेलते भी नजर आ थे। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह की भीड़ जुटाने की सख्त मनाही है।

Next Stories
1 दिल्ली: लॉकडाउन तोड़ अहले सुबह गुरुद्वारे में जुटी थी भीड़, पुलिस ने 8 लोगों को पकड़ा; केस दर्ज
2 झारखंड: लॉकडाउन के बीच 2 युवतियों से 4 घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म, 10 गिरफ्तार
3 यूपी में कठोर ऐक्शन, क्वारंटीन खत्म होते ही जेल भेजे गए 17 विदेशी तब्लीगी जमाती
ये पढ़ा क्या?
X