ताज़ा खबर
 

यूपी: BJP सांसद पर तहसीलदार को घर में घुस कर पीटने का लगा आरोप, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक पर तहसीलदार को उनके सरकारी आवास में घुस कर पीटने का आरोप लगा है। लॉकडाउन के बीच भाजपा सांसद द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद यहां प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। कन्नौज सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद […]

हालांकि भाजपा सांसद ने तहसीलदार के आरोपों को गलत बताया है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक पर तहसीलदार को उनके सरकारी आवास में घुस कर पीटने का आरोप लगा है। लॉकडाउन के बीच भाजपा सांसद द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद यहां प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। कन्नौज सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद कुमार का आरोप है कि मंगलवार (07 अप्रैल, 2020) को सांसद तथा उनके समर्थकों ने घर में घुसकर उनकी पत्नी और बच्चों के सामने उन्हें जमीन पर गिरा कर लात-घूंसे से पीटा है। मारपीट में अरविंद कुमार को चोटें भी आई हैं। मीडिया में इस घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें यह नजर है कि तहसीलदार अरविंद कुमार जख्मी हैं और उनके कपड़े तक फटे हुए हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारपीट के बाद दो भाजपाई मौके पर अपनी मोटरसाइकिलें छोड़ कर फरार हो गए। इस घटना के बाद यहां के एसडीएम समेत अन्य अधिकारी तुरंत तहसीलदार के घर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। जिला अस्पताल में तहसीलदार का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

यह सारा मामला लॉकडाउन के बीच जरुरतमंदों को अनाज वितरित करने से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने कुछ लोगों की सूची बनाकर तहसीलदार को दिया था और उनसे कहा था कि वो इन लोगों के बीच जल्द से जल्द अनाज का वितरण कराएं।

मंगलवार की दोपहर उन्होंने तहसीलदार को फोन कर अनाज वितरित करने के लिए दोबारा कहा। जिसके बाद दोनों के बीच थोड़ी बहस हो गई। इसके बाद तहसीलदार अपने आवास पर चले गए।

तहसीलदार का आरोप है कि दोपहर के वक्त सांसद अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उनके साथ मारपीट की। इस मामले में तहसीलदार की तरफ से कन्नौज पुलिस को तहरीर दी गई है जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि इधर भाजपा सांसद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है।

सुब्रत पाठक का आरोप है कि तहसीलदार ने गरीबों को अनाज वितरण करने में गड़बड़ी की और जब उन्होंने उन्हें फोन किया तो फोन पर वो गाली-गलौच करने लगे।

भाजपा सांसद ने यह भी आरोप लगाया है कि उल्टे तहसीलदार ने उनके समर्थकों की डंडे से पिटाई की है। इस मामले में उन्होंने भी तहसीलदार के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों पर दिया था विवादित बयान, अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन गिरफ्तार
2 पुलिस को पीटने का आरोप शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी पर, CM ने कहा – कबूतर हो या कचौड़ी किसी को नहीं बख्शा जाएगा
3 दिल्ली: ट्रक में छिपकर जमात से लौटा था युवक, गांव वालों ने लात-घूंसे से पीटा