ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुलिस वाले ने लॉकडाउन के दौरान सब्जी से लदे ठेलों को सड़क पर फेंक दिया, इंस्पेक्टर सस्पेंड

Coronavirus, Covid 19, India Lockdown: पुलिस वाले की इस हरकत से सब्जी दुकानदार चौंक जाते हैं। वहां अफरातफरी मच जाता है। इस बीच एक पुलिसवाला सब्जी से लदे एक ठेले को उठाकर सड़क पर फेंक देता है।

पुलिस वाले ने सारी सब्जियों को उठा कर सड़क पर फेंक दिया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Coronavirus, Covid 19, India Lockdown: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 हफ्तों के लिए किये गये लॉकडाउन को सफल बनाने की जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर है। लेकिन गुजरात के अहमदाबाद से जो तस्वीर सामने आई है उसमें एक पुलिसवाला अजीबोगरीब हरकत करता नजर आ रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग सड़क पर ठेलों पर सब्जियां बेच रहे हैं। लेकिन तब ही वहां कुछ पुलिस वाले आ जाते हैं। इनके हाथ में डंडा है और अचानक एक पुलिस वाला सब्जी बेचने वालों को डंडे से मारने और भगाने लगाता है।

पुलिस वाले की इस हरकत से सब्जी दुकानदार चौंक जाते हैं। वहां अफरातफरी मच जाता है। इस बीच एक पुलिसवाला सब्जी से लदे एक ठेले को उठाकर सड़क पर फेंक देता है। यह पुलिस वाला यहीं नहीं रुकता। इसके बाद वो दौड़ कर सब्जी से भरे दूसरे ठेले के पास जाता है। यह पुलिसवाला दूसरे ठेले को भी उठाकर जमीन पर पटक देता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सारी सब्जियां सड़क पर चारों तरफ जहां-तहां बिखर जाती हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ है। पुलिस की भी नजर इस वायरल वीडियो पर पड़ी। गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा ने इस पूरे मामले पर कार्रवाई की है। डीजीपी ने इस मामले में कृष्णानगर पुलिस इंस्पेक्टर और एक अन्य पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया है।

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। लॉकडाउन के दौरान यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने कार्रवाई के नाम पर मजदूर के माथे पर लिख दिया था कि ‘मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो।’ कलम से मजदूर के माथे पर लिखते हुए महिला सब-इंस्पेक्टर की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें दिख रहा है कि वो इस युवक के माथे पर लिख रही हैं।

इस मामले में एसपी कुमार सौरभ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘ऐसा व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में कानून के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जा रही है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: तबलीगी जमात की तलाश में गई पुलिस पर फायरिंग और पथराव, बीडीओ, थानेदार जान बचा कर भागे; केस दर्ज
2 दिल्ली: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए सेना की वर्दी पहन सड़क पर घूम रहा था, धरा गया
3 अब प्रयागराज के मस्जिद में मिले 7 विदेशी समेत 37 लोग, पुलिस ने केस दर्ज कर क्वारनटीन के लिए भेजा