ताज़ा खबर
 

कोलकाता: लॉकडाउन के बीच सिपाहियों ने मिलकर DCP को लाठी-डंडे से पीटा, बैरक को सैनेटाइज नहीं कराने से थे नाराज

India Lockdown, Police Constables Beat DCP: बताया जा रहा है कि बैरक में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरुरी सुविधाएं नहीं मिलने की वजह से यह कॉन्स्टेबल नाराज थे।

CRIME, CRIME NEWS, CORONAVIRUSपुलिस कर्मियो ने DCP को लाठी-डंडे से पीटा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

India Lockdown, Police Constables Beat DCP: देश में चल रहे लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान पश्चिम बंगाल से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां कुछ सिपाहियों ने मिलकर Deputy Commissioner Of Police रैंक के अधिकारी की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों ने लाठी-डंडे से DCP को बुरी तरह पीटा है। पिटाई से जख्मी हुए डीसीपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बैरक में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरुरी सुविधाएं नहीं मिलने की वजह से यह कॉन्स्टेबल नाराज थे।

दरअसल ‘अम्फान’ साइक्लोन के संभावित खतरे हो देखते हुए शहर में संवेदनशील जगहों पर कुछ पुलिस कॉन्स्टेबल की तैनाती की गई है। लेकिन इन सिपाहियों के ठहरने का इंतजाम जिस बैरक में किया गया है वहां सैनेटाइजेशन ना कराए जाने की वजह से सभी पुलिसकर्मी नाराज थे।

‘India Today’ की रिपोर्ट के मुताबिक इसी बैरक में रहने वाले एक सब-इंस्पेक्टर कुछ समय पहले कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। अब सिपाहियों का कहना है कि इस घटना के बाद से बैरक में सैनेटाइजेशन नहीं कराया गया है और उन्हें उसी बैरक में रहने के लिए छोड़ दिया गया है। जिसकी वजह से उन्हें भी अब कोरोना का डर सता रहा है।

इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों का आऱोप है कि कोरोना से बचने के लिए उन्हें मास्क और सैनेटाइजर तक उपलब्ध नहीं कराया गया है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि उनसे काम के लिए निर्धारित घंटों से भी ज्यादा काम लिया जा रहा है। इन्हीं सब बातों से नाराज पुलिसकर्मियों का गुस्सा अपने सीनियर अधिकारी पर फूटा।

मंगलवार (19-05-2020) को नाराज पुलिसकर्मी शहर में स्थित Police Training School (PTS) के बाहर जमा हो गए। इसी पीटीएस में डीसीपी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उसी दौरान जब DCP कॉन्स्टेबलों से मिलने के बाहर आए तब इन पुलिसकर्मियों ने उनपर हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि सिपाहियों ने डीसीपी को कुछ दूर तक दौड़ाया भी और फिर उनकी पिटाई कर दी। इस पूरे मामले अभी यहां कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: मजदूरों को तपती सड़क पर लोटवाया, हापुड़ पुलिस की अमानवीयता का वीडियो वायरल
2 Lockdown 4.0 Guidelines का खुलेआम उल्‍लंघन, कोरोना संकट में भी ‘दद्दा जी’ का हुआ ‘वीआईपी अंतिम संस्‍कार’
3 पिता के हुर्रियत चीफ बनने के 2 दिन बाद MBA बेटा बना हिज्बुल आतंकी, AK-47 लहरा कर जुनैद ने बटोरी थी सुर्खियां
ये पढ़ा क्या?
X