ताज़ा खबर
 

दिल्ली: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए सेना की वर्दी पहन सड़क पर घूम रहा था, धरा गया

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: सेना की वर्दी में घूम रहे इस शख्स की पहचान गौरव मिश्रा के रूप में हुई है। यह युवक फरीदाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने इस युवक को जांच के लिए रोका था। फाइल फोटो

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: लॉकडाउन की वजह से देश में जीवन रक्षक सेवाओं को छोड़ कर अन्य सभी सेवाओं की आपूर्ति बंद है। इसके अलावा किसी भी नागरिक को बिना किसी अत्यंत ही जरुरी काम के सड़क पर निकलना भी मना है। लेकिन दिल्ली में एक शख्स ने लॉकडाउन को मजाक बना दिया। यह युवक महज अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए सड़क पर उतर आया। इस युवक को ना तो कोरोना वायरस का डर था और ना ही प्रशासन के द्वारा दिये गये सख्त हिदायतों की फिक्र।

गंभीर बात यह है कि पुलिस-प्रशासन से बचने के लिए इस शख्स ने बीएसएफ की वर्दी पहन ली थी। लॉकडाउन के दौरान कई बार वर्दी पहने यह शख्स सड़क पर नजर आया लेकिन पुलिस उसे पहचान नहीं सकी। दक्षिण दिल्ली के बदरपुर इलाके से अब पुलिस ने इस शख्स को सड़क पर घूमते हुए पकड़ लिया है।

इस युवक को पकड़े जाने के बाद कई अहम बातों का खुलासा भी हुआ है। पता चला है कि यह युवक कई बार सीमा सुरक्षा बल यानी (बीएसएएफ) की परीक्षा में नाकाम हो चुका है। इस य़ुवक ने अपनी प्रेमिका और उसके पिता से झूठ बोला था कि वो बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट है। इतना ही नहीं खुद को कमांडेंट बता कर यह शख्स कई बार अपनी प्रेमिका और उसके घरवालों पर अक्सर रौब भी झाड़ता था।

सेना की वर्दी में घूम रहे इस शख्स की पहचान गौरव मिश्रा के रूप में हुई है। यह युवक फरीदाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने जब मोलड़बंद एक्सटेंशन के पास चेकिंग के दौरान गौरव से आइडी कार्ड मांगा तो वो नहीं दिखा पाया।

इतना ही नहीं पुलिस वालों ने उससे अपनी यूनिट और बीएसएफ के डीजी का नाम भी पूछा। लेकिन यह शख्स कोई जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस ने गौरव मिश्रा के बारे में तफ्सील से जानकारियां जुटाई।

जिसके बाद इस युवक की चालबाजी बेपर्दा हो गई। पुलिस ने इस युवक को पकड़ लिया है और अब उसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ही देशव्यापी लॉकडाउन किया गया है और लोगं को अपने घरों में रहने की नसीहत दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब प्रयागराज के मस्जिद में मिले 7 विदेशी समेत 37 लोग, पुलिस ने केस दर्ज कर क्वारनटीन के लिए भेजा
2 बिहार: पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ रंगेहाथ धर लिया, युवती ने पति को जिंदा जला डाला
3 India Lockdown: अपनी मौत का नाटक रच तीन साथियों संग एम्बुलेंस में जा रहा था घर, पुलिस ने पकड़ा