ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: पत्नी की हत्या कर शव को बेड में छिपा दिया, लॉकडाउन के बीच फरार हुआ पति

कमरे के अंदर जाने के बाद पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। कमरे के अंदर चारों तरफ खून के छींटे थे और एक क्रिकेट बैट वहां टूटा पड़ा था।

crime, crime news, india lockdownकमरे के अंदर का नजारा देख पुलिस भी चौक गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

लॉकडाउन के बीच दिल्ली से सटे गुरुग्राम से चौंकाने वाली खबर आई है। गुरुग्राम में रहने वाले एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को बिस्तर के अंदर छिपा देने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर-14 की है। यहां 25 साल का राज अपनी पत्नी शहनाज के साथ एक मकान में रहता था। राज एक पीजी में काम करता था और मूलरूप से वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। राज अपनी पत्नी के साथ इसी पीजी में रहता था।

शनिवार (18 अप्रैल, 2020) को पीजी संचालक ने पुलिस को सूचना दी कि राज शुक्रवार से ही लापता है और उसका  कमर भी बंद है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राज के कमरे का दरवाजा तोड़वाया और अंदर दाखिल हुई।

लेकिन अंदर जाने के बाद पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। कमरे के अंदर चारों तरफ खून के छींटे थे और एक क्रिकेट बैट वहां टूटा पड़ा था। पुलिस ने छानबीन की तो बेड के अंदर से शहनाज की लाश बरामद हुई। शहनाज के सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के कई निशान साफ नजर आ रहे थे।

पुलिस ने अंदेशा जताया है कि शहनाज के पति राज ने क्रिकेट के बल्ले से पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या की और फिर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शहनाज के शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

राज ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की? अभी इस राज से पर्दा नहीं उठ सका है। इस बीच पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें राज अकेला घर से निकलता नजर आ रहा है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि हत्या शुक्रवार को ही की गई थी और फिर हत्या के बाद राज लॉकडाउन में ही फरार हो गया।

बहरहाल मौका-ए-वारदात से पुलिस ने कई सबूत जुटाए हैं और टूटे हुए क्रिकेट बैट को भी जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाशी जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना लॉकडाउन में कर्नाटक के मंत्री के सामने जुटी भीड़, मध्‍य प्रदेश, झारखंड में फेंके गए नोट से हड़कंप
2 VIDEO:लॉकडाउन में सब्जी बेचने नहीं दिया तो पुलिस वाले से भिड़ गई महिला, लेडी कॉन्स्टेबल ने बाल खींचकर खूब बरसाए डंडे
3 Video: दिल्ली में युवक को दबोच लूट लिया, लॉकडाउन में देखिए कैसे होती है लूटपाट?
यह पढ़ा क्या?
X