ताज़ा खबर
 

यूपी: थाने में सपना चौधरी के गाने पर लड़की के साथ दारोगा का Tiktok वीडियो वायरल, जांच के आदेश जारी

India Lockdown: वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे देखा और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि दारोगा के सामने टेबल पर कुछ फाइलें भी पड़ी हुई हैं।

crime, crime news, india lockdownवीडियो वायरल होने के बाद अब जांच के आदेश दिये गये हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

India Lockdown: देश में जारी लॉकडाउन के दौरान अब उत्तर प्रदेश के एक और थाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जौनपुर के बजरंगनगर चौकी का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि थाने के दारोगा चौकी प्रभारी अपनी कुर्सी पर बैठे हैं और उनके ठीक बगल में एक लड़की हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने पर नाच रही है। बताया जा रहा है कि दारोगा के बगल में डांस करते हुए करीब 13 सेकेंड का यह Tiktok वीडियो बनाया गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे देखा और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि दारोगा के सामने टेबल पर कुछ फाइलें भी पड़ी हुई हैं।

‘नवभारत टाइम्स’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि डांस कर रही लड़की दारोगा सच्चिदानंद की भतीजी है और वो अपने चाचा के साथ चौकी पर गई थी। यहीं पर उसने यह Tiktok वीडियो बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की भी नजर इसपर पड़ी है। अब यहां के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने वीडियो की जांच कराने के आदेश दिये हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद नियमों के मुताबिक कार्रवाई भी की जाएगी।

अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यूपी पुलिस के एक दरोगा का एके-47 के साथ टिकटॉक वीडियो भी वायरल हुआ था। ‘सिंघम’ के गाने पर बनाए गए इस वीडियो में दरोगा, पुलिस जीप के सामने स्लो मोशन में दौड़ते भी नजर आ रहे थे। बनारस के चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा का यह वीडियो वायरल होते ही एसएसपी तक पहुंच गया।

पुलिस कप्तान ने तत्काल उस पर संज्ञान लिया और मामले की जांच के आदेश दे दे दिये थे। इतना ही नही मामला संज्ञान में आते ही दरोगा को थाने से भी हटा दिया गया है।

इसके अलावा मध्य प्रदेश के सब-इंस्पेक्टर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो में सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव फिल्म अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ के एक स्टंट को सड़क पर बिना मास्क दोहराते नजर आए थे।

मनोज यादव दो चलती कारों के ऊपर सीधे खड़े होकर यह स्टंट करते नजर आए थे। इस दौरान भी फिल्म ‘सिंघम’ का टाइटल सॉन्ग वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहा था। इस मामले में भी जांच के आदेश दिये गये हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के बीच चेक-पोस्ट पर रोका तो सब-इंस्पेक्टर को अगवा करने की कोशिश, नाकाम रहे गैंग ने पीटा
2 यूपी: लॉकडाउन के बीच क्वारन्टाइन में रखे युवक ने स्कूल में बच्ची से किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पीटा
3 झारखंड: चोरी के आरोपी में भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, 1 की हालत गंभीर; 3 गिरफ्तार
राशिफल
X