ताज़ा खबर
 

झारखंड: लॉकडाउन के बीच 2 युवतियों से 4 घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म, 10 गिरफ्तार

India Lockdown, Gangrape in Jharkhand पीड़िताओं ने पुलिस को बताया था कि घटना के दिन, शाम 7 बजे ले लेकर रात 11 बजे तक उनके साथ गैंगरेप किया गया था।

crime, crime news, corona virus10 लोगों ने लड़कियों के साथ 4 घंटे तक दरिंदगी की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

India Lockdown, Gangrape in Jharkhand: देश में लॉकडाउन जारी है। इस बीच झारखंड में 2 युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म की खबर सामने आई है। इन दोनों युवतियों ने 10 लोगों पर उनके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। ‘News 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को बताया कि यह दोनों एक शादी समारोह से लौट कर आ रही थी।

इसी दौरान कुछ युवकों ने इन्हें पकड़ लिया और वहां से कुछ ही दूर स्थित बगीचे में ले गए। यहां 4 घंटे तक 10 लोगों ने उनके साथ हैवानियत की। इतना ही नहीं सामूहिक बलात्कार के बाद पीड़िताओं को बदमाशों ने धमकी दी कि अगर उन्होंने इस मामले में पुलिस को सूचना दी तो वो उन्हें गांव से निकाल देंगे। जिसके बाद यह लड़कियां काफी दहशत में रह रही थीं। गैंगरेप की इस घटना को 3 अप्रैल को अंजाम दिया गया है।

पीड़िताएं बदमाशों के डर से खामोश थीं। शुक्रवार (10 अप्रैल, 2020) को इन बदमाशों ने दोबारा इन लड़कियों को धमकी दी। जिसके बाद दोनों ने थाने में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। गैंगरेप का केस शुक्रवार को थाने में दर्ज कराया गया। लॉकडाउन के बीच गैंगरेप की शिकायत मिलने के बाद पुलिस के भी कान खड़े हो गए।

पीड़िताओं ने दिलेश्वर उरांव, सुकरा उरांव, संदीप उरांव, रतन उरांव, अनिल उरांव, अजय उरांव, खुदीरां उरांव, महादेव उरांव सहित अन्य दो युवाओं के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था।

पीड़िताओं ने पुलिस को बताया था कि घटना के दिन, शाम 7 बजे ले लेकर रात 11 बजे तक उनके साथ गैंगरेप किया गया था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बिना वक्त गंवाए इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिये।

शनिवार (11 मार्च, 2020) को पुलिस ने मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी हुई है।

आपको याद दिला दें कि मार्च के महीने में भी रांची से एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां कॉलेज बंद होने के बाद अपने घर जा रही एक लड़की के साथ जंगल में 10 लोगों ने गैंगरेप किया था।

लड़की को बुरी हालत में छोड़ कर सभी आरोपी फरार हो गए थे जिसके बाद वो किसी तरह रेंगते हुए जंगल से बाहर आई थी। इस मामले में ल़ड़की के एक दोस्त पर ही उसके साथ दगाबाजी के आरोप लगे थे।

Next Stories
1 यूपी में कठोर ऐक्शन, क्वारंटीन खत्म होते ही जेल भेजे गए 17 विदेशी तब्लीगी जमाती
2 India Lockdown: पटियाला में ASI का हाथ काट कर भागने वाले 9 निहंग सिख धराए, बंदूक और पेट्रोल बम बरामद
3 जम्मू-कश्मीर: युवक की स्क्रिनिंग के लिए गई मेडिकल टीम को बनाया बंधक, पुलिस पर भी हमला; केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X