ताज़ा खबर
 

नमाज अदा करने BSP के पूर्व MLA समर्थकों संग मस्जिद पहुंचे, मना करने पर इमाम को लाठियों से पीटने का आरोप; केस दर्ज

India Lockdown: मौलाना नासिर ने अब आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उन्हें लाठी से पीटा। इस घटना में मौलाना जख्मी हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

india lockdown, coronavirusमौलाना के मुताबिक बीएसपी नेता अपने 20-25 समर्थकों के साथ वहां आए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर

India Lockdown: देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) के एक नेता पर मस्जिद के इमाम को पिटने का आरोप लगा है। बीएसपी के नेता हाजी सरवत करीम अंसारी पूर्व विधायक (MLA) भी रह चुके हैं। घटना के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बीएसपी के पूर्व एमएलए अपने समर्थकों के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित एक मस्जिद में गए थे। बीएसपी नेता हाजी सरवत करीम अंसारी मस्जिद में अपने समर्थकों के साथ नमाज पढ़ना चाहते थे।

मंगलौर कस्बे में स्थित इस मस्जिद में साफ-सफाई और अन्य कार्यों के लिए 5 लोगों को रखने की इजाजत मिली हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार (18 अप्रैल, 2020) की रात बीएसपी नेता अपने समर्थकों के साथ मस्जिद पहुंचे और अंदर बैठ कर नमाज पढ़ने की जिद पर अड़ गए।

बताया जा रहा है कि राजनेता अपने 20-25 समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे। लेकिन बीएसपी नेता को मस्जिद में मौजूद इमाम मौलाना नासिर ने नमाज पढ़ने से रोक दिया। इस बात से हाजी सरवत करीम अंसारी नाराज हो गए और मौलाना से उलझने लगे।

मौलाना नासिर ने अब आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उन्हें लाठी से पीटा। इस घटना में मौलाना जख्मी हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक और उनके साथियों पर मारपीट करने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में आगे की जांच कर रही है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी धार्मिक स्थलों में अभी भीड़ जुटाने से मनाही है। धार्मिक स्थलों को फिलहाल बंद भी कर दिया गया है। ताकि यहां पर भीड़ ना जुटे और सोशल डिस्टेन्सिंग तथा लॉकडाउन का पालन किया जा सके।

लॉकडाउन के दौरान किसी को भी सड़क पर बिना आवश्यक काम के निकलने की भी मनाही है। लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सरकार सख्ती से कार्रवाई भी कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus, Covid-19 Lockdown: बांग्लादेश में धार्मिक नेता के जनाजे में जुटे 1 लाख लोग, पुलिस ने कहा- नहीं रोक सकते
2 लॉकडाउन में शिक्षा मंत्री के पीए ने की मछली पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, अधिकारियों समेत 25 के खिलाफ FIR
3 मध्यप्रदेश: शराब की बोतलें पकड़कर मुस्कुरा रहे थे, तस्वीर वायरल होते ही 3 राजस्व अधिकारी हुए सस्पेंड
यह पढ़ा क्या?
X