ताज़ा खबर
 

लखनऊ: तालाब किनारे धड़ और जमीन में दफन सिर! लॉकडाउन में मिली लाश तो प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

India Lockdown, Dead Body Found In Lucknow: सिर को दफनाने के बाद ऊपर बबूल के कांटे बिछा दिये गये थे। इस मामले में पुलिस पहले लाश की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

सिर को दफनाने के बाद ऊपर से बबूल के कांटे बिछा दिये गये थे। सांकेतिक तस्वीर।

India Lockdown, Dead Body Found In Lucknow: सख्ती से लागू लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में क्षत-विक्षत लाश मिलने से सनसनी मच गई। रविवार (17-05-20200 को मोहनलालगंज के खुजौली में स्थित एक तालाब के किनारे से एक इंसान का धड़ मिला। सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की नजाकत को समझते हुए पुलिस भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई।

थोड़ी देर छानबीन के बाद युवक का सिर तालाब किनारे से करीब 2 किलोमीटर दूर मिला। युवक के सिर को जमीन पर गड्ढा खोदकर दफना दिया गया था। लॉकडाउन के बीच 2 हिस्से में युवक की लाश मिलने से पुलिस भी चौंक गई। जहां से युवक का सिर बरामद हुआ है वहां से खून में सनी हुई शर्ट और चप्पल भी बरामद की है। जगह-जगह पर खून के छींटे भी पड़े हुए थे।

छानबीन में पता चला है कि मरने वाले युवक की उम्र 40 साल के आसपास है। हालांकि यह युवक कौन है? उसकी यह हालत कैसी हुई? अभी इसके बारे में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। मौका-ए-वारदात पर एसीपी संजीव सिन्हा व इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला खुद पहुंचे थे और उन्होंने गहन तफ्तीश की है।

पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर उसके सिर को छिपाने के मकसद और पुलिस को गुमराह करने के लिए 2 किलोमीटर दूर जमीन में गाड़ दिया गया था। इतना ही नहीं सिर को दफनाने के बाद ऊपर बबूल के कांटे बिछा दिये गये थे। इस मामले में पुलिस पहले लाश की शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

आपको याद दिला दें कि लॉकडाउन में भी राजधानी लखनऊ से अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। बंथरा इलाके में एक युवक ने कुछ ही दिनों पहले अपने ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या कर दी थी। सामूहिक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद यह युवक पुलिस स्टेशन में भी पहुंच गया था। हत्या के पीछे संपत्ति विवाद बताया गया था।

इसके अलावा सआदतगंज इलाके से भी कुछ दिनों पहले दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई थी। यहां एक कपल की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। उस वक्त खुलासा हुआ था कि युवती के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी मिलने पर लड़की के घरवालों ने ही दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फल की रेहड़ी के पास खड़ा था बच्चा, पुलिस ने बरसा दी लाठियां; वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ को घेरा
2 जम्मू कश्मीर: लॉकडाउन के बीच जारी है आतंक नाशक ऑपरेशन! डोडा में हिज्बुल आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
3 VIDEO: बिहार के क्वारन्टीन सेंटर में पानी के लिए भिड़े मजदूर, सोशल डिस्टेन्सिंग की उड़ी धज्जियां