ताज़ा खबर
 

बिहार: क्वारन्टीन सेंटर में अश्लील डांस के बाद अब नशा पार्टी का वीडियो वायरल, जांच शुरू

India Lockdown 4.0, Smoking In Quarantine Center Of Bihar: वीडियो में नजर आ रहा है कि 4-5 लोग एक जगह जमा हैं। इनमें से एक शख्स वीडियो बना रहा है। वीडियो में दिख रहे कुछ लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे हैं।

crime news, india lockdownबिहार के क्वारन्टीन सेंटर में पार्टी किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

India Lockdown 4.0, Smoking In Quarantine Center Of Bihar: कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे ने पूरे देश को चिंतित कर रखा है। इस बीच बिहार के एक क्वारन्टीन सेंटर में नशा पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो कटिहार जिले के अहमदाबाद प्रखंड के बैरिया उच्च विद्यालय का है। इस स्कूल में फिलहाल क्वारन्टीन सेंटर बनाया गया है और बाहर से आने वाले लोगों को यहां 14 दिनों के लिए क्वारन्टीन में रखा जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि क्वारन्टीन सेंटर के अंदर ‘गांजा पार्टी’ चल रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि 4-5 लोग एक जगह जमा हैं। इनमें से एक शख्स वीडियो बना रहा है। वीडियो में दिख रहे कुछ लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे हैं। थोड़ी ही देर बाद यह लोग गांजा पीना शुरू कर देते हैं। कहा जा रहा है कि इस क्वारन्टीन सेंटर में अक्सर नशे की पार्टी होती है और कोई कुछ नहीं कहता।

‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक यहां के स्थानीय लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद इसमें नजर आ रहे लोगों को पहचान लिया है। गांव वालों का कहना है कि यह सभी लोग यहीं के रहने वाले हैं और हाल ही में यह सभी बाहर ले लौटे थे जिसके बाद इन्हें बैरिया क्वारन्टीन सेंटर में रखा गया था। लोगों का यह भी आरोप है कि यह लोग अक्सर क्वारन्टीन केंद्र से बाहर आकर घूमते भी हैं।

इधर क्वारन्टीन केंद्र में नशा पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। यहां पुलिस ने भी इस वीडियो को देखा है और जांच करने की बात कही गई है। क्वारन्टाइन सेंटर की तलाशी भी ली गई है। हालांकि यह वीडियो कब का है? इसको लेकर अभी पुलिस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

आपको बता दें कि क्वारन्टीन सेंटर में नियमों की अनदेखी का यह कोई पहला मामला नहीं है। हाल ही में समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के उमवि कर्रख गांव में बनाए गए एक क्वारन्टीन सेंटर में अश्लील डांस कराए जाने का वीडियो भी वायरल हुआ था।

वीडियो को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि क्वारंटीन सेंटर में रह रहे मजदूरों ने गांव की मुखिया के पति से सेंटर पर मनोरंजन की व्यवस्था करने का अनुरोध किया था।

जिसके बाद बाहर से डांसर को बुला कर क्वारन्टीन केंद्र में डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद यहां उच्च अधिकारियों ने इस मामले की गहनता से छानबीन कराने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किये जाने का भरोसा भी दिलाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्वारन्टीन सेंटर में गंदे बेड, हर तरफ धूल और सैनेटाइजेशन भी नहीं! एक्ट्रेस पूजा बेदी ने वीडियो शेयर कर दिखाया हाल
2 कोलकाता: लॉकडाउन के बीच सिपाहियों ने मिलकर DCP को लाठी-डंडे से पीटा, बैरक को सैनेटाइज नहीं कराने से थे नाराज
3 यूपी: मजदूरों को तपती सड़क पर लोटवाया, हापुड़ पुलिस की अमानवीयता का वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X