ताज़ा खबर
 

फतेहपुर: ईंटों के बीच रखकर सिर काटा, 3 ऊंगलियां भी काट ली; लॉकडाउन में दलित युवक की क्षत-विक्षत लाश मिलने पर हड़कंप

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: बताया जा रहा है कि मृतक प्रमोद कुमार के पिता आगरा के एक स्कूल में शिक्षक हैं। हालांकि लॉकडाउन होने की वजह से वो भी इस वक्त फतेहपुर में अपने घर पर ही थे।

crime, crime news, india lockdownमृतक के परिजनों ने किसी पुरानी रंजिश से इनकार किया है। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दलित युवक की क्षत-विक्षत लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। कोरोना वायरस के खौफ के बीच देश में इस वक्त लॉकडाउन जारी है और ऐसे में इस वीभत्स हत्याकांड ने पुलिस-प्रशासन की चुनौती बढ़ा दी है। इस मामले में यहां पुलिस ने सोमवार (18-05-2020) को बताया कि 22 साल के इस युवक का सिर कटा हुआ था और उसके दाहिने हाथ की 3 ऊंगलियां भी काट लीग गई थीं।

बताया जा रहा है कि चाकी गांव के एक खेत से युवक का शव रविवार को बरामद किया गया है। इस खेत में काम करने वाले प्रमोद कुमार दोपहर के वक्त अपने खेत में काम करने गए थे। करीब 2 घंटे के बाद जब उनकी लाश गांव वालों ने खेत में देखी तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल से प्रमोद कुमार का मोबाइल फोन भी गायब है।

पुलिस ने यह भी बताया है कि खेत में पड़ी ईंटों पर खून के धब्बे थे। इससे इस बात की आशंका है कि ईंटों के बीच रखकर ही उनका सिर धड़ से अलग किया गया और फिर उनकी ऊंगलियां भी काट ली गईं।

बताया जा रहा है कि मृतक प्रमोद कुमार के पिता आगरा के एक स्कूल में शिक्षक हैं। हालांकि लॉकडाउन होने की वजह से वो भी इस वक्त फतेहपुर में अपने घर पर ही थे। परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि उनकी किसी के साथ कोई पुरानी रंजिश नहीं थी।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने 8-10 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे गहन पूछताछ और छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में मौका-ए-वारदात के मुआयने के बाद कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और जल्दी ही इस बेरहम मौत की राज से पर्दा उठेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एसिड अटैक’ वाला वीडियो बनाकर फंसे Tiktok स्टार फैजल सिद्दीकी, महिला आयोग ने कही कार्रवाई की बात
2 गुजरातः घर जाने की मांग पर अड़े मजदूरों-पुलिस में झड़प! प्रवासियों ने बरसाए पत्थर, गाड़ियों में की तोड़फोड़
3 मुंबई: कोरोना से खौफ के बीच निमोनिया से मरे मजदूर की डेड बॉडी मुर्दा घर से गायब, परजिनों ने अस्पताल और पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप
IPL 2020
X