ताज़ा खबर
 

नोएडा: मौत के बाद युवक की लाश अस्पताल के बाहर फेंक दी, हॉस्पिटल कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से नोएडा में भी हालात बेहद खराब हैं। यहां संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए कई इलाकों को सील किया गया है

अस्पताल के बाहर शव देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, (Covid-19) India Lockdown: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच नोएडा के सेक्टर 33 स्थित एक अस्पताल की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। आरोप है कि अस्पताल के कर्मचारियों ने एक युवक की मौत के बाद उसके शव को अस्पताल के बाहर यूं ही लावारिस हालत में छोड़ दिया। अस्पताल के बाहर पड़े युवक के शव को देख कर स्थानीय लोग दहशत में आ गए।

घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक सेक्टर 33 के एक निजी अस्पताल के सामने एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। युवक ने गार्ड की ड्रेस पहनी थी और उसकी उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है। शव दिखने के बाद इलाके के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि लाश अस्पताल के कर्मचारियों ने ही फेंका है।

रात के वक्त युवक की लाश अस्पताल के बाहर लावारिस हालत में पड़ने की सूचना मिलने के बाद सीएचसी बिसरख ने मौके पर पहुंच कर शव का मुआयना किया। उन्होंने अस्पताल कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही की एक तहरीर भी स्थानीय थाने में दी। जिसके बाद अस्पताल कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती पुलिसिया तफ्तीश में अस्पताल कर्मचारियों की लापरवाही उजागर हुई है। जिसके बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस का यहां कहना है कि इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

वहीं नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने साफ किया है कि अभी तक यह मामला कोरोना संक्रमण से हुई मौत का नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से नोएडा में भी हालात बेहद खराब हैं। यहां संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए कई इलाकों को सील किया गया है तथा लॉकडाउन का यहां सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

Next Stories
1 VIDEO: लॉकडाउन के बीच BJP विधायक के बेटे ने हाईवे पर दौड़ाया घोड़ा, अधिकारियों ने कहा – जारी है जांच
2 यूपी: थाने में सपना चौधरी के गाने पर लड़की के साथ दारोगा का Tiktok वीडियो वायरल, जांच के आदेश जारी
3 मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के बीच चेक-पोस्ट पर रोका तो सब-इंस्पेक्टर को अगवा करने की कोशिश, नाकाम रहे गैंग ने पीटा
ये पढ़ा क्या?
X