ताज़ा खबर
 

तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों पर दिया था विवादित बयान, अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन गिरफ्तार

आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित मरकज में करीब 3000 लोग शामिल हुए थे। इस मरकज में आए कई लोग बाद में कोरोना पॉजीटिव पाए गए।

पूजा शकून के पति को भी गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल हुए जमातियों को लेकर विवादित बयान देने वाली अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय पर कार्रवाई की गई है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि पूजा शकुन पांडे ने बयान में कहा था कि ‘निजामुद्दीन मरकज से निकल कर देश के अलग-अलग राज्यों में गए तबलीगी जमात के लोगों ने महामारी को देश में फैलाने का काम किया है। इनको देखते ही गोली मारने का आदेश दिया जाए।’

यह विवादित बयान देते हुए पूजा शकुन पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें पूजा शकुन के पति अशोक पांडेय भी यह विवादित बयान देते हुए नजर आए थे। जिसके बाद इन दोनों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों के खिलाफ थाना गांधीपार्क में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा शकुन पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर भी अपनी मांग दोहराई थी।

अलीगढ़ पुलिस ने इस वीडियो को देखने के बाद पति-पत्नी पर कार्रवाई की है। मंगलवार (07 अप्रैल, 2020) को पुलिस टीम ने गांधीपार्क क्षेत्र के बी. दास कंपाउंड से पूजा और उनके पति अशोक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। अलीगढ़ में बी. दास कम्पाउंड स्थित आवास से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

शकुन पांडेय इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं। पिछले साल 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्होंने बापू के पुतले पर गोली चलाने का वीडियो जारी किया था। इस वीडियो को लेकर भी उस वक्त काफी हंगामा मचा था। इतना ही नहीं पूजा शकूने ने भारतीय करेंसी पर महात्मा गांधी की तस्वीर को लेकर भी सवाल उठाए थे।

आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित मरकज में करीब 3000 लोग शामिल हुए थे। इस मरकज में आए कई लोग बाद में कोरोना पॉजीटिव पाए गए। अलग-अलग राज्यों में ऐसे कई लोगों की तलाश की जा रही है जो इस मरकज में शामिल हुए थे और फिर अपने घर चले गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पुलिस को पीटने का आरोप शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी पर, CM ने कहा – कबूतर हो या कचौड़ी किसी को नहीं बख्शा जाएगा
2 दिल्ली: ट्रक में छिपकर जमात से लौटा था युवक, गांव वालों ने लात-घूंसे से पीटा
3 दिल्ली: क्वारन्टीन में रखे जमातियों पर लगे गंभीर आरोप, ‘दरवाजे पर पॉटी कर रहे और मेडिकल स्टाफ की भी नहीं सुनते’