ताज़ा खबर
 

VIDEO: लॉकडाउन के बीच BJP विधायक के बेटे ने हाईवे पर दौड़ाया घोड़ा, अधिकारियों ने कहा – जारी है जांच

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नेशनल हाइवे गुंडलुपेट का है। इस हाईवे पर विधायक के बेटे तेजी से घोड़ा दौड़ा रहे हैं।

crime, crime news, coronavirusभाजपा विधायक के बेटे सड़क पर घोड़ा दौड़ाते नजर आए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

जानलेवा बन चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन है। लॉकडाउन के दौरान किसी को भी बेवजह सड़कों पर निकलने की इजाजत नहीं है। इस बीच कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (BJP), के एक विधायक के बेटे पर लॉकडाउन तोड़ कर सड़क पर घुड़सवारी करने का आरोप लगा है। बीजेपी विधायक सीएस निरंजन के बेटे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सीएस निरंजन कुमार के बेटे घोड़े पर बैठकर सड़क पर घूम रहे हैं। इस दौरान घोड़ा काफी तेज रफ्तार में दौड़ रहा है। सड़क पर कई अन्य आम लोग भी गुजर रहे हैं। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि घोड़े पर सवार विधायक के बेटे ने मास्क भी नहीं पहना है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नेशनल हाइवे गुंडलुपेट का है। इस हाईवे पर विधायक के बेटे तेजी से घोड़ा दौड़ा रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं और कुछ लोगों ने कार्रवाई की मांग भी की है।

‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक चामराजनगर के एसपी ने कहा कि वे नेशनल हाइवे पर घोड़े की सवारी करने और लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के मामले की जांच कर रहे हैं। आपको बता दें कि कर्नाटक में इससे पहले जेडीएस विधायक गुब्बी एसआर श्रीनिवास पर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा था। इसके अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे की लॉकडाउन में हुई शादी भी चर्चे में रही थी।

इस शादी समारोह का एक वीडियो भी सामने आया था। समारोह में सोशल डिस्टेन्सिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई थीं। शादी में आए कई लोगों ने चेहरे पर मास्क तक नहीं लगाया था।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने कर्नाटक में भी कहर बरपा रखा है। राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 800 के पार चली गई है। पूरे देश में संक्रमितों की संख्या 70 हजार के पार हो चुकी है। केंद्र तथा राज्य की सभी सरकारें लोगों से लगातार कह रही हैं कि वो सोशल डिस्टेन्सिंग और लॉकडाउन का नियम पूर्वक पालन करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: थाने में सपना चौधरी के गाने पर लड़की के साथ दारोगा का Tiktok वीडियो वायरल, जांच के आदेश जारी
2 मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के बीच चेक-पोस्ट पर रोका तो सब-इंस्पेक्टर को अगवा करने की कोशिश, नाकाम रहे गैंग ने पीटा
3 यूपी: लॉकडाउन के बीच क्वारन्टाइन में रखे युवक ने स्कूल में बच्ची से किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पीटा
ये पढ़ा क्या?
X