ताज़ा खबर
 

India Lockdown: BJP नेता ने तोड़ा लॉकडाउन, घर और गांव में शूट कराई फिल्म; केस दर्ज

BJP Leaer Breaks Lockdown Rule in Bihar: इस मामले में पार्टी के नेता विश्व मोहन कुमार पर लॉकडाउन तोड़ने का केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें कहा गया है कि लॉकडाउन के बावजूद भारतीय जनत पार्टी के नेता ने अपने घर पर शूटिंग की अनुमति दी।

coronavirus, crime, crime newsयह नेता बिहार सरकार में पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं।

BJP Leaer Breaks Lockdown Rule in Bihar: कोरोना वायरस की वजह से बने गंभीर हालातों के बीच लॉकडाउन तोड़ने की कई खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं। अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व सांसद और नेता पर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है। आरोप है कि बीजेपी के पूर्व सांसद विश्व मोहन कुमार ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर और गांव में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कराई।

इस मामले में पार्टी के नेता विश्व मोहन कुमार पर लॉकडाउन तोड़ने का केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें कहा गया है कि लॉकडाउन के बावजूद भारतीय जनत पार्टी के नेता ने अपने घर पर शूटिंग की अनुमति दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान वहां सैकड़ों लोग इसे देख रहे थे। बता दें कि विश्व मोहन कुमार बिहार के सुपौल जिले के पिपरिया गांव के रहने वाले हैं। शूटिंग के दौरान भाजपा नेता अपने गांव में ही मौजूद थे।

इस मामले में यहां के एसएसपी ने फिल्म के निर्माता के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शूटिंग में इस्तेमाल किये गये कैमरे को सीज कर लिया है। यह भी बात सामने आ रही है कि इस फिल्म को पिपरिया के अलावा अन्य गांवों में भी शूट किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से भोजपुरी फिल्म ‘इश्क दीवाना’ की शूटिंग चल रही है। 30 मार्च को फिल्म की शूटिंग रतौली गांव में हुई थी। यहां भी शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा थी। जिसके बाद किसी ने सदर एसडीओ काओम अंसारी को इसके बारे में जानकारी दी। प्रशासन ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए इसकी जांच के आदेश दे दिया। एसडीओ ने बीडीओ और पिपरा के सीओ को मामले की जांच के आदेश दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पिपरा के बीडीओ ने इस मामले में सही जानकारी नहीं दी थी। लेकिन बार-बार गांव वालों की तरफ से शिकायत मिलने के बाद यहां के एसएसपी ने खुद मामले की जांच की और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि विश्व मोहन कुमार सुपौली के कद्दावर नेता माने जाते हैं। वो यहां से सांसद भी रहे हैं। सांसद बनने से पहले वो बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus, Covid-19: लॉकडाउन के दौरान होटल में आइसोलेट की गई 2 महिलाओं से रेप, पुलिस वाला बनकर आया था आरोपी
2 कोरोना का खतरा! महाराष्ट्र के मस्जिद में 10 विदेशी, ट्रस्टी पर FIR; लखनऊ में भी रेड
3 मसाज देने के बहाने पिता ने 3 बेटियों से किया रेप, 7 यौन अपराधों के दोषी को हुई 16 साल की जेल
यह पढ़ा क्या?
X