ताज़ा खबर
 

पंजाब: कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा तो ASI से मारपीट, धक्का देकर जमीन पर गिराया; Video वायरल

India Lockdown, Attack on ASI in Punjab: वीडियो में नजर आ रहा है कि जमीन पर गिरने के बाद एएसआई दोबारा उठते हैं और दोनों युवकों का विरोध करते हैं।

india lockdown, crime, coronavirusASI को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

India Lockdown, Attack on ASI in Punjab: देश में जारी लॉकडाउन के बीच अब पंजाब के तरणतारन में पंजाब पुलिस के ASI पर हमला किया गया है। नराली गांव के नजदीक स्थित एक मार्केट में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार (02-05-2020) को एएसआई सरबजीत सिंह इस मार्केट में अपनी ड्यूटी कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने दो बाइक सवारों को रोका और उनसे कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा।

लेकिन कर्फ्यू पास मांगे जाने के बाद यह युवक भड़क गए और उन्होंने सरबजीत सिंह पर हमला कर दिया। इस मारपीट की घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर रहा है कि बीच सड़क Assistant Sub-Inspector से 2 लोग उलझ जाते हैं। एक युवक उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा देता है फिर उनके साथ हाथापाई और मारपीट की जाती है।

इस दौरान सड़क पर कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि जमीन पर गिरने के बाद एएसआई दोबारा उठते हैं और दोनों युवकों का विरोध करते हैं। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार युवकों ने ही पहले पुलिसकर्मी पर हमला किया था।

बताया जा रहा है कि बाद में यह दोनों मोटरसाइकिल सवार वहां से निकल भी गए। भिखीविंद के डीएसपी राजबीर सिंह ने कहा कि ‘पास दिखाने के बावजूद उनलोगों ने ड्यूटी कर एएसआई पर हमला किया।

इस मामले में अर्शदीप सिंह और चरणजीत सिंह नाम के 2 युवकों पर केस दर्ज किया गया है। इन दोनों पर धारा 353, 186, 188 और 269 के तहत केस दर्ज किया गया है।’ बताया जा रहा है कि इन दोनों की तलाश पुलिस अभी कर रही है।

आपको बता दें कि पंजाब में लोगों से लॉकडाउन का पालन कर रही पुलिस की टीम पर हमला करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पिछले महीने पटियाला में निहंग सिखों ने कर्फ्यू पास मांगे जाने पर ASI का हाथ काट दिया था। सरेराह हुई घटना ने सबको चौंका दिया था।

इस मामले में बाद में घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सकों ने उनका सफल ऑपरेशन किया था। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए देश में लॉकडाउन की अवधि को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है।

Next Stories
1 झारखंड: देवघर में छात्रा से रेप के बाद मरा समझ कुएं में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार
2 जनता को दे रहे रामायण, महाभारत की अफीम…प्रशांत भूषण को मिली गिरफ्तारी से राहत
3 झारखंड: चोरी के आरोपी को जेल भेजने के बजाए बना लिया थाने का नौकर, पुलिस की सफाई- सुधारने के लिए किया
आज का राशिफल
X