ताज़ा खबर
 

यूपी: लॉकडाउन के बीच क्वारन्टाइन में रखे युवक ने स्कूल में बच्ची से किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को पीटा

India Lockdown, Girl Raped in Quarantine Center: बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दिल्ली से किसी तरह गोरखपुर पहुंचा था जिसके बाद उसे क्वारन्टीन सेंटर में रखा गया था।

india lockdown, rape, rape in lockdownबीच की चीख सुनकर मौके पर गांव वाले पहुंच गए। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – (Illustration: C R Sasikumar)

India Lockdown, Girl Raped in Quarantine Center: उत्तर प्रदेश में क्वारन्टाइन सेंटर में रह रहे एक युवक ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात के बाद गांव वालों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। जानकारी के मुताबिक यह घटना यूपी के गोरखपुर की है। दिल्ली में नौकरी करने वाला एक शख्स सुरेंद्र लॉकडाउन के दौरान सोमवार (11-05-2020) को किसी तरह गोरखपुर पहुंचा था।

गोरखपुर के एक स्कूल को फिलहाल क्वारन्टीन सेंटर के रूप में तब्दील किया गया है। युवक के यहां आने के बाद उसे इसी क्वारन्टीन सेंटर में रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस दिन दोपहर के वक्त यह बच्ची स्कूल के पास स्थित एक बगीचे में खेल रही थी। उसी वक्त आरोपी युवक सुरेंद्र उसे बहला कर स्कूल के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

लेकिन बच्ची की चीख सुनकर वहां गांव वाले जमा हो गए और उन्होंने सुरेंद्र को पकड़ लिया। गांव वालों ने सुरेंद्र की पिटाई भी कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को भी गांव वालों के चंगुल से छुड़ाया। युवक के खिलाफ बाल सुरक्षा अधिनियम समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आपको याद दिला दें कुछ दिनों पहले पंजाब के फिरोजपुर से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां 50 साल की एक रिटायर्ड महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ क्वारन्टीन सेंटर में दुष्कर्म किया गया था। असम की रहने वाली यह महिला लॉकडाउन के दौरान फंस गई थीं और एक शेल्टर में ठहरी हुई थीं। महिला ने बताया था कि रात के वक्त शेल्टर में 2 लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

ऐसी ही एक घटना राजस्थान से भी सामने आई थी। यहां एक महिला अपने बेटे से मिलने आई थीं और लॉकडाउन में फंस गई थीं। सवाई माधोपुर जिले में इस महिला को गांव वालों ने एक स्कूल में रात गुजारने की इजाजत दी थी। लेकिन महिला ने आरोप लगाया था कि रात के वक्त स्कूल के अंदर 3 लोगों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: चोरी के आरोपी में भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, 1 की हालत गंभीर; 3 गिरफ्तार
2 आधी रात सूनी सड़कों पर सिर पर भारी बक्सा ले गांव लौट रही थीं मजदूर, पत्रकार ने की बात तो छलक आए आंसू; कहा- रोड पर मरेंगे थोड़ी न…
3 यूपी: फोन पर बात कर रही थी पत्नी, खाना नहीं मिला तो पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला
ये पढ़ा क्या?
X