ताज़ा खबर
 

बिहार: IIT Patna की गर्भवती छात्रा ने लगाई फांसी, पति ने कहा – होने वाले बच्चे के नाम को लेकर हुआ था झगड़ा

मौत के बाद सबसे पहले उसके पति ने ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

होने वाले बच्चे के नाम को लेकर लेकर उसका पति के साथ झगड़ा हुआ था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

IIT Patna में पढ़ाई करने वाली एक गर्भवती छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक इस छात्रा का नाम खुशबू है। खुशबू अपने पति श्रीमन नारायण के साथ पटना के राघोपुर स्थित सहजानंद सरस्वती कॉलोनी में स्थित एक घर में किराये के मकान में रहती थी। शनिवार (28-03-2020) की देर रात पुलिस ने खुशबू के शव उसके घर से बरामद किया।

‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस युवती के पति ने बताया है कि ‘मेरी पत्नी (खुशबू) गर्भवती थी और बच्चे के नाम रखने के विवाद को लेकर हम दोनों में खटपट हुआ था। इसके बाद मैं घर से बाहर चला गया…जब मैं वापस घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी वायर के सहारे पंखे में फंदा लगाकर लटकी हुई है।’

खुशबू मूल रूप से भोजपुर के बखोरापुर की रहने वाली थी। श्रीमन नारायण से उसकी शादी अभी एक साल पहले ही हुई थी। 29 साल की खुशबू के पति रोहतास जिले के अमेठी गांव के रहने वाले थे।

खुशबू IIT Patna के इलेक्ट्रिकल विभाग में पीएचडी कर रही थी। बताया जा रहा है कि खुशबू की मौत के बाद सबसे पहले उसके पति ने ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि यह मामला आत्महत्या का हो सकता है।

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस युवती ने खुदकुशी क्यों की? इस बात का पता जांच पूरी होने के बाद ही चलेगा।

आपको याद दिला दें कि इसी साल जनवरी में भी पटना से एक ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां 17 साल की छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। यह छात्रा Tiktok वीडियो भी बनाती थी जिसे काफी पसंद किया जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus, (Covid-19) India Lockdwon: हरियाणा में बाइक से घूमने वालों का चालान काटने पर बवाल, पुलिस पोस्ट पर हमला कर 5 पुलिसकर्मियों को किया घायल
2 Coronavirus, (Covid-19) India Lockdwon: मजदूर के माथे पर लिखा- ‘मैंने लॉकडाउन तोड़ा मुझसे दूर रहो’, महिला पुलिसकर्मी पर हुई कार्रवाई
3 योगी आदित्यनाथ पर लगाया था पिटवाने का आरोप, AAP विधायक राघव चड्ढा पर केस दर्ज