IAS टीना डाबी ने सपने को याद करते हुए शेयर किया पोस्ट, यूजर्स बोले- समझ नहीं आया लेकिन अच्छा लगा

आईएएस टीना डाबी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। पोस्ट में टीना ने सपनों की बात की थी, जिसके बाद यूजर्स उसपर कमेंट करने लगे। टीना डाबी का हाल ही में आईएएस अहतर खान के साथ तलाक हुआ है।

आईएएस टीना डाबी का पोस्ट वायरल (फोटो- इंस्टाग्राम)

राजस्थान कैडर की आईएसएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। कभी आईएएस अहतर (IAS athar khan) के साथ रिश्तों के लिए तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए।

ऐसा ही एक वाक्या फिर से सामने आया है, टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने काफी दिनों बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला। ये मोटिवेशनल पोस्ट कुछ ही देर में वायरल होने लगा और यूजर्स इसपर कमेंट करने लगे। टीना की इस पोस्ट को लेकर यूजर्स ने खूब तारीफ की।

टीना ने पोस्ट में लिखा था- “जब तुम्हें लगे कि तुम्हारे जो सपने हैं वो बहुत दूर हैं। तुम उसे पा नहीं सकते हो…जब तुम खुद पर शक होने लगे, तो तुम उन सपनों की दूरियों को मत कोसो… क्योंकि इसमें समय लगेगा…सपनों का मतलब क्या है, जब वो तुम्हें आसानी से मिल जाए?

आईएएस टीना (IAS Tina Dabi) के इस पोस्ट पर यूजर लगातार कमेंट करने लगे। कुछ ही देर में पोस्ट पर 77 लाख से ऊपर लाइक आ गया। पोस्ट पर कई यूजर ने टीना को इस कोट्स के लिए धन्यवाद भी दिया।

mr_rathore55 ने कमेंट करते हुए कहा कि समझ में नहीं आया, पर बहुत अच्छा लगा।

2022__rahul_87 ने कहा कि मैम आप प्लीज हिन्दी में भी लिखा करो।

shree_0112 ने लिखा हर्ट टचिंग लाइन

dhar.neetu ने रिप्लाई करते हुए कहा कि बहुत अधिक पॉजिटिविटी, शेयर करने के लिए धन्यवाद, दिन बन गया

बता दें कि टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की हाल ही में आईएएस अतहर आमिर खान (IAS athar khan) से तलाक हुआ है। दोनों ने 2018 में एक हाई-प्रोफाइल शादी की थी, जिसमें कई वरिष्ठ राजनेता, नौकरशाह और गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए थे। टीना डाबी और अतहर खान की शादी तब सुर्खियों में आई थी, जब कई राजनीतिक नेताओं ने दो शीर्ष आईएएस अधिकारियों को शादी के बंधन में बंधने के लिए बधाई दी थी, जबकि हिंदू महासभा ने इसे लव जिहाद करार दिया था।

दोनों ने शादी के दो साल बाद जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी थी। कश्मीर के रहने वाले अतहर खान ने 2015 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था, उसी साल टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट