ताज़ा खबर
 

बंद किया वाई-फाई तो बीवी पर पति ने बरसाए लात-घूंसे, पहुंच गई अस्पताल

हैदराबाद में अजीब घटना सामने आई है। यहां पति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए बेदर्दी से पीट दिया कि उसने वाई-फाई बंद कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: March 8, 2018 6:04 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद में अजीब घटना सामने आई है। यहां पति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए बेदर्दी से पीट दिया कि उसने वाई-फाई बंद कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस केस दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। इंटरनेट सुविधा बंद करने पर ही पत्नी को पीटकर गंभीर रूप से घायल करने की यह घटना चर्चा-ए-खास है। घटना हैदराबाद के सोमाजीगुड़ा इलाके की बताई जाती है।

रेशमा सुल्ताना नामक महिला पति को जल्द सोने के लिए कह रही थी। मगर, पति देर रात वाई-फाई के जरिए इंटरनेट पर काम कर रहा था। बार-बार कहने पर भी जब पति बिस्तर पर सोने नहीं गया तो पत्नी ने वाई-फाई बंद कर दिया। इससे पति खफा हो गया।आरोप है कि उसने रेशमा सुल्ताना की जमकर पिटाई कर दी। खूब लात-घूंसे बरसाए।

डंडे से भी पिटाई की। जिससे रेशमा गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी जुट गए और उन्होंने किसी तरह बीच-बचाव किया, तब जाकर पति ने पत्नी को छोड़ा। महिला की हालत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक महिला को सिर, चेहरे और सीने पर काफी चोट लगी है। महिला की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला के तीन बच्चे बताए जाते हैं। इस घटना के बाद रेशमा को सदमा लगा। जिस पर पुलिस महिला को काउंसिलिंग सुविधा भी उपलब्ध करा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉयफ्रेंड को दिखाने के लिए चार साल की बेटी से कराती थी गंदी हरकतें, साइन किया सेक्‍स स्‍लेव बनाने का कॉन्‍ट्रैक्‍ट