ताज़ा खबर
 

‘स्कूटी खराब हो गई, मुझे डर लग रहा है’ महिला डॉक्टर ने बहन से कही यह आखिरी बात और स्विच्ड ऑफ हो गया था फोन

पुलिस के मुताबिक, महिला डॉक्टर ने वारदात से पहले अपनी बहन से फोन पर बात की थी। पुलिस ने इस कॉल की रिकॉर्डिंग सुनी, जिसमें पीड़िता ने स्कूटी खराब होने और डर लगने की बात कही थी।

rapeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक से रेप व मर्डर के मामले में पीड़िता की आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, पीड़िता ने वारदात से पहले अपनी बहन को कॉल किया था। उस दौरान महिला डॉक्टर ने कहा था, ‘स्कूटी खराब हो गई है, मुझे डर लग रहा है।’ इसके बाद पीड़िता का फोन स्विच्ड ऑफ हो गया और उनकी जली हुई लाश हाइवे पर अंडर कंस्ट्रक्शन ब्रिज के नीचे मिली। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये थे महिला डॉक्टर के आखिरी शब्द: परिजनों के मुताबिक, महिला डॉक्टर 27 नवंबर यानी बुधवार सुबह अपने घर से क्लिनिक गई थी। रात करीब 8:20 पर उसने अपनी बहन को कॉल किया और कहा, ‘मेरी स्कूटी खराब हो गई है। मुझे बहुत डर लग रहा है।’’ इसके बाद परिजनों ने संपर्क करने की कोशिश की तो पीड़िता का मोबाइल स्विच्ड ऑफ था।

Hindi News Today, 29 November 2019: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

शिकायत मिलने के बाद एक्टिव हुई पुलिस: जब महिला डॉक्टर देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। उस दौरान कुछ लोगों ने पुल के पास जला हुआ शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। पीड़िता के पिता मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी के शव की शिनाख्त की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार का दावा है कि इस वारदात के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

4 आरोपी गिरफ्तार: पुलिस के मुताबिक, हत्या से पहले महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से फोन पर बात की थी। उसकी रिकॉर्डिंग हमने सुनी है। पीड़िता की बहन के मुताबिक, उसकी स्कूटी का टायर पंक्चर हो गया था। जहां स्कूटी खराब हुई थी, वहां कुछ ट्रक ड्राइवर खड़े थे। वे उसकी स्कूटी ठीक कराने के लिए ले गए थे। पुलिस को शक है कि उन्हीं लोगों ने पीड़िता के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल एक ट्रक ड्राइवर, उसके असिस्टेंट समेत 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्रग्स डीलर के घर तलाशी लेने गई थी पुलिस, परिजनों ने Doberman व Rottweiler डॉगी छोड़ दिए, दौड़ा-दौड़ाकर काटा
2 राष्ट्रपति के रिश्तेदार को पाकिस्तान से WhatsApp Call पर मिली धमकी! कहा- ‘नमो सेना इंडिया’ संगठन छोड़ दो वरना RDX से उड़ा देंगे
3 बाराती बनकर आई पुलिस, साथ में भोज खाया; फिर मंडप से उठा ले गई दुल्हन, जानकर रह जाएंगे हैरान
ये पढ़ा क्या?
X