ताज़ा खबर
 

Telangana: रेप व कत्‍ल पर बोले मंत्री- श‍िक्ष‍ित थी, बहन के बजाय 100 नंबर पर करना चाहिए था कॉल; फजीहत हुई तो दी सफाई

Telangana Veterinary Doctor Rape-Murder, Burn alive: तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि युवती 100 नंबर को कॉल करती तो उसे बचाया जा सकता था। क्योंकि कॉल करते ही पुलिस 3 से 4 मिनट में मौके पर पहुंच जाती।

hyderabad rape caseहैदराबाद रेप और हत्या मामले में मंत्री का बयान फोटो सोर्स- एएनआई

Telangana Veterinary Doctor Rape-Murder, Burn alive Hyderabad: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद महिला डॉक्टर (पशुचिकित्सक) की रेप के बाद बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से देश के लोगों में रोष है। इस बीच तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिला डॉक्टर श‍िक्ष‍ित थी, ऐसे में उसे बहन के बजाय 100 नंबर पर कॉल करना चाहिए था।

क्या बोले मंत्री: तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली से जब एक महिला पशु चिकित्सक के कथित बलात्कार और हत्या के मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हम इस घटना से दुखी हैं, पुलिस सतर्क है और अपराध को नियंत्रित कर रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसने ‘100’ नंबर की जगह अपनी बहन को कॉल किया। 100 नंबर को कॉल करती तो उसे बचाया जा सकता था।” उन्होंने आगे कहा कि पुलिस को कॉल करते ही वह 3 से 4 मिनट में मौके पर पहुंच जाती।

क्या है मामला: हैदराबाद के एक हाइवे पर गुरुवार को एक महिला की अधजली लाश मिली है। जांच में पता लगा कि वह एक सरकारी पशु अस्पताल में डॉक्‍टर है। दावा किया जा रहा है कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या की गई है। गौरतलब है कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था।

कैसे हुआ हादसा: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, लेकिन इस बीच रास्‍ते में उसकी स्कूटी पंचर हो गई थी। शक जताया जा रहा है कि इसी दौरान उसे रात में अकेला देखकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़‍िता को पंचर ठीक कराने के बहाने ले जाकर उसके साथ रेप किया गया। फिलहाल इस मामले में थाना पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘स्कूटी खराब हो गई, मुझे डर लग रहा है’ महिला डॉक्टर ने बहन से कही यह आखिरी बात और स्विच्ड ऑफ हो गया था फोन
2 ड्रग्स डीलर के घर तलाशी लेने गई थी पुलिस, परिजनों ने Doberman व Rottweiler डॉगी छोड़ दिए, दौड़ा-दौड़ाकर काटा
3 राष्ट्रपति के रिश्तेदार को पाकिस्तान से WhatsApp Call पर मिली धमकी! कहा- ‘नमो सेना इंडिया’ संगठन छोड़ दो वरना RDX से उड़ा देंगे
ये पढ़ा क्या?
X