ताज़ा खबर
 

TRS की महिला नेता ने ट्रैफिक कांस्टेबल को चप्पलों से पीटा, गिरफ्तार

कांस्टेबल ने एक बाइक पर तीन लोगों को सवार देखकर यातायात नियमों के उल्लंघन का वीडियो बना लिया था। इस पर नाराज होकर बाइक सवार एक व्यक्ति ने उन्हें गाली दी। फिर महिला नेता ने चप्पल से पीटा।

Author हैदराबाद | July 20, 2019 7:10 AM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की एक स्थानीय महिला नेता पर यातायात कांस्टेबल को चप्पल से मारने का है। जिसके बाद आरोपी महिला नेता को तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला के परिवार के सदस्यों ने यातायात नियमों का उल्लंघन किया था जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कांस्टेबल ने कर ली थी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक टीआरएस के ‘मौला अली महिला संयुक्त कार्य समिति’ की अध्यक्ष और वार्ड सदस्य सैय्यद मोहमूदा बेगम को यातायात कांस्टेबल मोहम्मद मुजफ्फर को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ ही उनके पति और परिवार के तीन सदस्यों को भी गुरूवार को गिरफ्तार किया गया। विज्ञप्ति में बताया गया है कि कांस्टेबल ने एक बाइक पर तीन लोगों को सवार देखकर यातायात नियमों के उल्लंघन का वीडियो बना लिया था। इस पर नाराज होकर बाइक सवार एक व्यक्ति ने उन्हें गाली दी और वहां से चला गया। इसके 15 मिनट बाद आरोपी अपने परिवार के सदस्यों बेगम और उनके पति के साथ आया और मुजफ्फर की पिटाई की। वहीं महिला नेता ने भी कांस्टेबल को चप्पल से मारा।

गौरतलब है कि नेताओं द्वारा सरकारी कर्मचारियों पर हाथ उठाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले हाल ही में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एमपी में बल्ले से एक नगर निगम अधिकारी की धुनाई की थी। वहीं महाराष्ट्र में नीतीश राणे ने एक इंजीनियर के ऊपर कीचड़ फेंक दिया था। दोनों ही नेताओं पर पार्टी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App