ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: इंस्पेक्टर के ‘नागिन’ डांस का Video वायरल, पुलिस कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर के अलावा कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ और पुलिस वालों ने भी इस दौरान डांस किया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

हैदराबाद के एक इंस्पेक्टर के ‘नागिन डांस’ करने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शादनगर थाने में तैनात इंस्पेक्टर ए श्रीधर कुमार पार्टी-कार्यक्रम में बजाए जाने वाले मशहूर ‘नागिन’ धुन पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल होने के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने देखा है। साइबराबाद कमिश्नर वीसी सज्जनार की नजर भी इस वायरल वीडियो पर पड़ी। इंस्पेक्टर को ‘नागिन’ डांस करते हुए देखने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे अनुशासनहीनता माना है।

दरअसल शादनगर पुलिस स्टेशन इससे पहले उस वक्त सुर्खियों में आया था जब तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर के साथ कथित गैंगरेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी। इस वीभत्स कांड के बाद इस थाने की बड़ी लापरवाही उजागर हुई थी। अब एक बार फिर इस थाने के इंस्पेक्टर सादी वर्दी में नागिन डांस करते नजर आए हैं। जिसके बाद उन्हें थाने से हेडक्वार्टर अटैच कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर के अलावा कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। बहरहाल अब इस मामले की जांच एसीपी शादनगर वी. सुरेंद्र को सौंप दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने एसीपी को जांच कर रिपोर्ट उन्हें सौंपने का निर्देश दिया है।

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करने और उन्हें जिंदा जलाने के आरोपियों को जब पुलिस ने पकड़ा था तब उन्हें इसी थाने में रखा गया था।

जब कुछ लोगों को इस बात की भनक लगी थी तब उस वक्त लोगों ने थाने के बाहर आकर जमकर हंगामा भी किया था और थाने में घुसने की कोशिश भी की थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लोगों को समझा कर वहां से हटाया था।

बाद में इन सभी आरोपियों को भी यहां से हटा दिया गया था। हालांकि केस की जांच के दौरान ही मामले के सभी आरोपियों को उस वक्त एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था जब आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे।

Next Stories
1 CAA, NRC, NPR Protest In Aligarh: पुलिस ने कहा- हिंसा के पीछे यूनिवर्सिटी की छात्राओं का हाथ, 350 लोगों पर FIR दर्ज
2 यूपी: रेप के बाद हुई थी गर्भवती, 16 साल की मां ने नवजात को नाले में बहा दिया
3 असम: साथी संग जेल तोड़ भाग गया बांग्लादेशी, हत्या और स्मगलिंग का है आरोप; मचा हड़कंप
Coronavirus LIVE:
X