scorecardresearch

हैदराबाद: बंजारा हिल्स में रेव पार्टी का भंडाफोड़, अभिनेता की बेटी व Big Boss विजेता समेत 142 हिरासत में

Rave Party Busted: रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेव पार्टी में मौजूद लोगों के पास कोकीन और वीड जैसे प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए। बंजारा हिल्स के थाना प्रभारी (एसएचओ) शिवचंद्र को ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

Hyderabad Police, Banjara Hills, Rave Party Busted, Niharika Konidela, Chiranjeevi
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Pixabay)

हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम ने बंजारा हिल्स (Banjara Hills) के एक पांच सितारा होटल के पब में रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। होटल के पब में चल रही इस पार्टी से वीआईपी, अभिनेता और राजनेताओं के बच्चों सहित करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेव पार्टी (Rave Party) के भंडाफोड़ के दौरान इन लोगों के पास से कोकीन और वीड जैसे प्रतिबंधित पदार्थ भी पाए गए हैं।

इस रेव पार्टी से हिरासत में लिए गए लोगों में अभिनेता नागा बाबू (Naga Babu) की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं, जो कि मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की भतीजी भी हैं। हालांकि, नागा बाबू ने घटना के बाद एक वीडियो जारी कर कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। इसके अलावा, गायक और बिग बॉस तेलुगु (Big Boss Telugu) रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज (Rahul sipliganj) भी हिरासत में लिए गए हैं।

राहुल सिप्लीगंज, वही गायक हैं जिन्होंने हैदराबाद पुलिस के द्वारा 12 फरवरी को शुरू किए गए ड्रग्स (Drugs) के खिलाफ अभियान का थीम सॉन्ग गाया था। इस पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल थे। तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और इस समय हर तरह के झूठ और फरेब किए जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने आगे कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए। जबकि बंजारा हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) शिव चंद्रा को हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। अब शिव चंद्रा की जगह टास्क फोर्स से के. नागेश्वर राव को चार्ज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पांच सितारा होटल में मौजूद पब (Pub), जो कि पार्टी करने वालों के बीच काफी लोकप्रिय था; वह खम्मम जिले से ताल्लुक रखने वाले एक पूर्व सांसद की बेटी का है।

होटल रैडिसन ब्लू (Radisson Blu Hotel) में यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है, जब पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। इसके लिए हाल ही में एक नये हैदराबाद-नारकोटिक्स प्रवर्तन विंग का गठन भी किया गया है। यह विंग लगातार ड्रग्स बेचने व खरीदने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है। ज्ञात हो कि हाल ही में एक इंजीनियरिंग छात्र की ड्रग ओवरडोज (Drug Overdose) से मौत हो गई थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट