ताज़ा खबर
 

पिता ने जूस में जहर मिला बच्चों को पिलाया, फिर खुद भी पी लिया, एक बेटे की मौत, बोला- पत्नी का चल रहा अफेयर

हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने पर पहले अपने बेटों को जहर पिलाया फिर खुद भी जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है।

Author तेलंगाना | Published on: October 13, 2019 12:56 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पत्नी से झगड़ा होने पर पहले अपने बेटों को जूस में जहर मिलाकर पिलाया इसके बाद खुद भी जहर पी लिया। इस दौरान आरोपी के छोटे बेटे की मौत हो गई और बड़े बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी द्वारा शुक्रवार (11 अक्टूबर) को मेडचल थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी की पहचान सुरेश के रूप में की गई है।

पत्नी के अवैध संबंध होने पर था शकः जानकारी के मुताबिक आरोपी सुरेश को शक था कि उसकी पत्नी मंजुला के उसके सहकर्मी के साथ अवैध संबंध है। सुरेश के इसी शक के चलते पति-पत्नी में आए दिन झगड़े होता रहता था। शुक्रवार शाम 7:30 बजे सुरेश और उसकी पत्नी के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी की पत्नी अपने माता-पिता के पास चली गई। मंजुला के घरवाले उसके घर के बगल में ही रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय मंजुला घर छोड़कर गई उस समय उसके दोनों बच्चे घर में सो रहे थे।
National Hindi News, 13 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
जूस में मिलाया जहरः मंजुला के घर छोड़कर जाने के बाद सुरेश ने फ्रूट जूस में पेस्टीसाइड ( अज्ञात कीटनाशक) मिला दिया और फिर बच्चों प्रदीप और प्रनीत को जगाकर उन्हें पिला दिया। इसके बाद वह दोनों बच्चों को मंजुला के मायके ले गया और घर वापस आ गया और खुद भी कीटनाशक मिला हुआ जूस पी लिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामलाः पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं सुरेश और उसका बड़ा बेटा अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बजरंगबली को हिरासत में लिया गया!, जमीन के विवाद में शांति बनाने को बिहार पुलिस ने लिया हैरतअंगेज फैसला
2 PM मोदी की भतीजी से स्नैचिंग, आननफानन में बनी 100 लोगों की टीम और 24 घंटे में केस सॉल्व
3 पश्चिम बंगाल: 89 पशुओं के सिर लेकर भारत में घुस रहे थे 16 बांग्लादेशी, बैन दवाओं की 1985 गोलियां भी बरामद