ताज़ा खबर
 

पहले टायर पंक्चर किया, फिर मदद का झांसा देकर अंजाम दी घिनौनी वारदात, पुलिस ने किया खुलासा?

सूत्रों के मुताबिक, चारों आरोपी काफी समय से नोटिस कर रहे थे कि महिला डॉक्टर किस जगह पर अपनी स्कूटी पार्क करती है। जिसके बाद उन्होंने पीड़िता को अगवा करने की योजना बनाई।

rapeप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हैदराबाद की महिला डॉक्टर से बुधवार रात रेप-मर्डर के बाद लाश को जलाने के मामले में पुलिस खुलासे का दावा कर रही है। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का दावा है कि इन आरोपियों ने पहले स्कूटी का टायर पंक्चर किया और उसके बाद महिला डॉक्टर के पास मदद की पेशकश लेकर पहुंच गए। इस बीच उनके 2 साथियों ने पीड़िता को किडनैप कर लिया और खींचकर झाड़ियों में ले गए। इसके बाद उन्होंने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक, चारों आरोपी काफी समय से नोटिस कर रहे थे कि महिला डॉक्टर किस जगह पर अपनी स्कूटी पार्क करती है। जिसके बाद  उन्होंने पीड़िता को अगवा करने की योजना बनाई। ऐसे में उन्होंने वारदात वाली शाम स्कूटी का टायर पंक्चर कर दिया। रात करीब 8 बजे तक पीड़िता को उनकी स्कूटी पंक्चर होने का पता चला। इस बीच 2 आरोपी युवक पीड़िता के पास पहुंचे और मदद की पेशकश की।

Hindi News Today, 29 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बताया जा रहा है कि जब महिला डॉक्टर अपने कथित मददगारों के लौटने का इंतजार कर रही थी, उसी वक्त आरोपियों के 2 अन्य साथियों ने पीड़िता को किडनैप कर लिया। वे उन्हें घनी झाड़ियों में ले गए। आरोप है कि उन्होंने महिला डॉक्टर का यौन उत्पीड़न किया और फिर उन्हें जान से मार डाला।

घटना के बाद पुलिस का दावा है कि उसने इस केस का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व टेक्निकल एविडेंस के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेने की बात कही है। इनमें एक ट्रक ड्राइवर, दूसरा उसका असिस्टेंट और 2 अन्य लोग शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जमानत नहीं देने पर वकील ने दरवाजा बंद कर धमकाया- महिला हो, नहीं तो घसीट कर पीटते; जज ने पुलि‍स से लगाई गुहार
2 Law Student को बीच सड़क से किडनैप किया, कार में डाला और ईंट-भट्ठे पर जाकर 12 लोगों ने किया गैंगरेप
3 UP Mid-Day Meal: 1 लीटर दूध में एक बाल्टी पानी मिलाकर बच्चों को बांटा, वीडियो में देखें मिलावट का खेल
ये पढ़ा क्या?
X